scriptवोट बैंक के लिए कांग्रेस ने हिंदुओं को बदनाम करने का पाप किया है-पीएम मोदी | In the name of terrorism, Congress discredited Hindus- PM Modi | Patrika News
बरेली

वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने हिंदुओं को बदनाम करने का पाप किया है-पीएम मोदी

कांग्रेस और उनके साथी आतंकियों पर कार्रवाई की जगह हिंदुओं पर आतंकी ठप्पा लगाने में जुट जाते थे।

बरेलीApr 21, 2019 / 09:13 am

jitendra verma

pm modi

वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने हिंदुओं को बदनाम करने का पाप किया है

बरेली। आंवला के देवचरा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे पीएम मोदी ने हिन्दुत्त्व और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस,सपा और बसपा को घेरा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इनके महामीलावटियों की दिल्ली में सरकार के समय कांग्रेस और इनके साथी आतंकवाद में खेल करते थे।पाकिस्तान के आतंकवादी बम फोड़ते थे, आतंकी हमला करते थे लेकिन कांग्रेस और उनके साथी आतंकियों पर कार्रवाई की जगह हिंदुओं पर आतंकी ठप्पा लगाने में जुट जाते थे। उन्होंने कहा कि हजारों वर्ष पुरानी हमारी महान संस्कृति, दुनिया ने कभी हमारी महान संस्कृति पर ऊँगली नहीं उठाई लेकिन इन लोगों ने वोट बैंक के लिए हिंदुओं को बदनाम करने का घिनौना पाप करने का काम किया है। पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में आतंकवाद को किसी मत और सम्प्रदाय से नहीं जोड़ा जाता लेकिन कांग्रेस और उनके साथियों ने हिन्दुस्तान में हजारों साल पुरानी इस महान परम्परा को हिन्दू आतंकवाद का ऐसा जाल बुना जिससे हमारी परम्परा पर लोगों को सवाल उठाने का मौका मिल गया।
हमारी सेना मजबूत है

सेना पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारी सेना मजबूत है और दुनिया हमारी ताकत्वका दम्भ मान रही है।कांग्रेस, एसपी और बीएसपी के लोग क्या क्या बातें करते हैं।सिर्फ भाजपा और एनडीए ही राष्ट्रीय स्वाभिमान के मुद्दे पर बात करती है।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है जम्मू कश्मीर से सेना हटे,हम कहते है सेना को खुली छूट मिले।उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अलग पीएम की मांग कांग्रेस और उनके साथी कर रहे हैं। जो ये मांग कर रहे हैं कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।
विरोधियों के पास विजन नहीं

पीएम मोदी ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास कोई विजन नहीं है।ये लोग देश भर में मोदी हटाओ मोदी हटाओ कर रहे हैं।उन्होंने जनता से प्रश्न किया कि क्या ये लोग मोदी को हटा सकते है।इनकी नारेबाजी कुछ नही कर सकती।मोदी ऐसे लोगों के सामने झुकने को तैयार नहीं।सपा बसपा पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इनकी पहचान घोटालों से थी।चीनी मिल, रिवर फ्रंट, स्मारक घोटाला और एनआरएचएम घोटाला हुआ।यूपी में रंगदारी का राज था।सपा सरकार में गरीब डरता था कि कब उसकी जमीन पर कब्जा हो जाएं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने हिंदुओं को बदनाम करने का पाप किया है-पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो