script दरवाजे पर बैठे तीन साल के बच्चे का अपहरण, भीड़ ने एक बच्चा चोर पकड़ा, साथी फरार | Kidnapping of three year old child sitting at the door, mob caught a c | Patrika News

दरवाजे पर बैठे तीन साल के बच्चे का अपहरण, भीड़ ने एक बच्चा चोर पकड़ा, साथी फरार

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2023 03:48:12 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। किला में घर के दरवाजे पर बैठे तीन साल के बच्चे का दो लोग अपहरण कर भागने लगे। मोहल्ले के लोगों ने दौड़कर एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई। पूछताछ में वह बार बार बयान बदल रहा है। बच्चे के पिता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

bachcha_chor.jpeg
पुलिस हिरासत में आरोपी। बच्चे के साथ उसकी मां।
लाइन पार पकड़ा गया बच्चा चोर, पुलिस ने हिरासत में लिया

किला थाना के हुसैन बाग निवासी शफरूद्दीन ने बताया कि उनका तीन साल का बेटा सुभान शनिवार सुबह घर के दरवाजे पर बैठा था। पड़ोसी छत पर कमरा बनवा रहे है। इस दौरान दो लोग आए और उनके बेटे का अपहरण कर ले जाने की कोशिश करने लगे। बच्चे को जैकेट की मदद से छुपा लिया। यह देख पड़ोसन रजिया ने हल्ला मचा दिया। फौरन बच्चे के घरवालों को सूचना दी। मोहल्ले के लोगों ने दौड़कर 500 से 700 मीटर दूर लाइन पार एक बच्चा चोर को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पूछताछ में आरोपी ने खुद को बाकरगंज का बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और थाने ले आई।
बयान बदल रहा आरोपी, नहीं बताया साथी का नाम

पूछताछ में आरोपी बार-बार बयान बदल रहा है। उसने बताया कि एक महिला ने उसे बच्चा चोरी करने के बदले रुपये का लालच दिया। पहले वह महिला का नाम बताने से इनकार करने लगा बाद में उसने नाम बताया। किला इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसके फरार साथी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो