scriptअखिलेश के निर्देश पर एक साथ सपा-बसपा नेता करने जा रहे हैं ये काम | leaders of sp-bsp will be included in the samajik nyay sammelan | Patrika News
बरेली

अखिलेश के निर्देश पर एक साथ सपा-बसपा नेता करने जा रहे हैं ये काम

सामाजिक न्याय सम्मलेन में शामिल होंगे दोनों पार्टी के नेता

बरेलीMar 03, 2019 / 12:58 pm

jitendra verma

बरेली। आगामी लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरेंगे। गठबंधन ने अपनी सीटों की भी घोषणा कर दी है। अब दोनों ही पार्टी के नेता एक साथ कार्यक्रम करने जा रहे हैं। पांच मार्च को आंवला और बिथरी चैनपुर विधानसभा का सामाजिक न्याय सम्मेलन का आयोजन आंवला लोकसभा के चाहाड़पुर में होने जा रहा है। दोनों ही पार्टी के नेता इस सम्मलेन को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं।
बैठक का हुआ आयोजन

समाजवादी पार्टी के बिथरी चैनपुर के प्रभारी प्रमोद यादव एडवोकेट के आवास पर सपा-बसपा पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक की गई बैठक में लोकसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा करने के साथ-साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देशानुसार विधानसभा वार सामाजिक न्याय सम्मेलन के आयोजन पर चर्चा कर रणनीति बनाई गई। बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि आगामी 5 मार्च को आंवला और बिथरी विधानसभा क्षेत्र के सामाजिक न्याय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।सामाजिक न्याय सम्मेलन में दोनों ही विधानसभा के सपा-बसपा पदाधिकारी,सक्रिय कार्यकर्ता, सेक्टर व बूथ प्रभारी शामिल होंगे।
leaders of sp-bsp will be included in the samajik nyay sammelan
ये रहें मौजूद
बैठक में राष्ट्रीय निषाद संघ के राष्ट्रीय सचिव चौधरी लोटन राम निषाद, बसपा जिला अध्यक्ष राजेश सागर प्रदेश सचिव शिवचरण कश्यप, बिथरी चैनपुर प्रभारी प्रमोद यादव, विधानसभा अध्यक्ष जुल्फिकार अली बिटटू, नरेंद्र सागर, मझगबा ब्लॉक प्रमुख आंवला विधानसभा अध्यक्ष इंद्रपाल, नरेंद्र सागर, भजनलाल और तनवीर उर इस्लाम मौजूद रहें।

Home / Bareilly / अखिलेश के निर्देश पर एक साथ सपा-बसपा नेता करने जा रहे हैं ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो