scriptस्टार वार को तैयार रुहेलखंड, मोदी, अखिलेश, प्रियंका, राहुल, मायावती की होगी जनसभा | Loksabha election 2019 Ruhelkhand ready for Star Wars | Patrika News
बरेली

स्टार वार को तैयार रुहेलखंड, मोदी, अखिलेश, प्रियंका, राहुल, मायावती की होगी जनसभा

बरेली मंडल की चार लोकसभा सीट के लिए तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा।

बरेलीApr 08, 2019 / 03:00 pm

jitendra verma

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए बरेली मंडल की चार लोकसभा सीट के लिए तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा। ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत झोकने को तैयार है। 9 अप्रैल से सभी दलों के स्टार प्रचारकों के दौरे शुरू हो जाएंगे। 9 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे तो 10 अप्रैल को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आंवला लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 11 अप्रैल को इस्लामिया मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
बदायूं में होगी गठबंधन की रैली

बदायूं में 13 अप्रैल को सपा,बसपा और लोकदल की संयुक्त जनसभा का आयोजन होगा। इस रैली में अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह शामिल होंगे। इसके साथ ही 10 अप्रैल को बिल्सी में योगी आदित्यनाथ, 21 अप्रैल को सहसवान में राहुल गांधी और 14-15 अप्रैल को प्रियंका गांधी की जनसभा प्रस्तावित है।
बरेली में इनकी होगी जनसभा
बरेली लोकसभा के नवाबगंज में 9 अप्रैल को अमित शाह, योगी आदित्यनाथ 10 अप्रैल को फरीदपुर में और 13 अप्रैल को मीरगंज में , 11 अप्रैल को अखिलेश यादव इस्लामिया मैदान में, 19 अप्रैल को मायावती देवचरा में 18 अप्रैल को दातागंज में राहुल गाँधी और 20 अप्रैल को पीएम मोदी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / स्टार वार को तैयार रुहेलखंड, मोदी, अखिलेश, प्रियंका, राहुल, मायावती की होगी जनसभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो