scriptवरुण गांधी के मुकाबले होगा अखिलेश का ये करीबी नेता | Loksabha election Akhilesh's closest leader compared to Varun Gandhi | Patrika News
बरेली

वरुण गांधी के मुकाबले होगा अखिलेश का ये करीबी नेता

सपा-बसपा गठबन्धन के तहत यहां पर समाजवादी पार्टी ने पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

बरेलीMar 26, 2019 / 07:08 pm

jitendra verma

पीलीभीत– लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा और समाजवादी पार्टी ने पीलीभीत सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। भाजपा ने यहां से वरुण गांधी को प्रत्याशी घोषित किया है जबकि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को उनके बेटे वरुण गांधी की सीट सुल्तानपुर से प्रत्याशी बनाया गया है। सपा-बसपा गठबन्धन के तहत यहां पर समाजवादी पार्टी ने पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। हेमराज वर्मा अखिलेश यादव के करीबी नेताओं में से एक है और पार्टी ने उन पर भरोसा जताते हुए पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है।
varun gandhi
बीजेपी में हुआ था विरोध

लोकसभा चुनाव से पहले पीलीभीत में प्रत्याशी को लेकर भाजपा के स्थानीय नेताओं ने विरोध भी दर्ज कराया था। स्थानीय नेताओं की मांग थी कि यहां से किसी बाहरी नेता को न लड़ा कर स्थानीय नेता को टिकट दिया जाए। विरोध के कारण ही पीलीभीत पर प्रत्याशी की घोषणा भाजपा ने नहीं की थी और अब जारी सूची में सभी विरोध को किनारे करते हुए बीजेपी ने वरुण गांधी को प्रत्याशी बनाया है।वरुण गांधी की मां केंद्रीय मंत्री यहां से सांसद है और इस बार मेनका गांधी को सुल्तानपुर सीट से प्रत्याशी घोषित किया गया है।
Hemraj Verma

Home / Bareilly / वरुण गांधी के मुकाबले होगा अखिलेश का ये करीबी नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो