scriptएमबीए पास हैं प्रसपा की समन ताहिर, लग्जरी कार से करती हैं सफर | Loksabha election MBA pass Saman Tahir travels by luxury car | Patrika News
बरेली

एमबीए पास हैं प्रसपा की समन ताहिर, लग्जरी कार से करती हैं सफर

समन ताहिर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने बरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी बनाया है।

बरेलीApr 03, 2019 / 05:59 pm

jitendra verma

saman tahir

एमबीए पास हैं प्रसपा की समन ताहिर, लग्जरी कार से करती हैं सफर

बरेलीलोकसभा चुनाव के लिए इन दिनों नामांकन प्रक्रिया चल रही है। बरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन कराने वाली प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों में प्रसपा की समन ताहिर सबसे कम उम्र की प्रत्याशी है। 26 वर्ष की समन ताहिर एमबीए पास है और आठ लाख की लग्जरी गाड़ी से चलती हैं। चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र के अनुसार समन ताहिर के पास 40 हजार की नकदी और 8890 रूपये बैंक में जमा है। समन ताहिर के पास छह लाख का सोना और तीस हजार रूपये की चांदी भी है। समन ताहिर के पास 8.61 लाख रूपये की जमीन है और वो करीब 20 लाख रूपये के पैतृक मकान की मालकिन भी है।
मां ने उतारा राजनीति में

प्रसपा की प्रत्याशी समन ताहिर नवाबगंज नगर पालिका की चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी है और शहला ताहिर ने ही उन्होंने शिवपाल यादव की पार्टी से टिकट दिलाया है। समन ताहिर पिछले काफी समय से अपनी मां से राजनीति का पाठ सीख रही थी इस दौरान उन्हें और उनकी मां को काफी कठनाइयों का सामना भी करना पड़ा था। शहला ताहिर के जेल जाने पर समन ताहिर ने ही अपनी मां विरासत को संभाला था और अब वो चुनाव मैदान में है।
बीजेपी से मानती हैं मुकाबला

समन ताहिर का कहना है कि वो झूठे वायदे नहीं बल्कि मजबूत इरादे लेकर राजनीति में आई है और उनकी चुनाव में लड़ाई गठबंधन और कांग्रेस से नहीं बल्कि भाजपा के प्रत्याशी संतोष गंगवार से है।

Home / Bareilly / एमबीए पास हैं प्रसपा की समन ताहिर, लग्जरी कार से करती हैं सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो