scriptमेरी माँ को झूठे मुकदमे में जेल भेजा, भाजपा का करेंगे सफाया- समन ताहिर | Loksabha election My mother sent to jail in false case - Saman Tahir | Patrika News
बरेली

मेरी माँ को झूठे मुकदमे में जेल भेजा, भाजपा का करेंगे सफाया- समन ताहिर

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने बरेली लोकसभा से समन ताहिर को चुनाव मैदान में उतारा है।

बरेलीMar 26, 2019 / 12:24 pm

jitendra verma

saman tahir

मेरी माँ को झूठे मुकदमे में जेल भेजा, भाजपा का करेंगे सफाया- समन ताहिर

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने बरेली लोकसभा से समन ताहिर को चुनाव मैदान में उतारा है। समन ताहिर अपनी मां शहला ताहिर के साथ चुनाव अभियान में जुट गईं है। प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने शिवपाल यादव को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने जो मुझ पर विश्वास जताया है उस पर वो खरी उतरेंगी और भारी वोटों से जीत कर उनके भरोसे को कायम रखूंगी।
भाजपा पर निशाना

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। समन ताहिर ने कहा कि उनके परिवार ने बहुत संघर्ष किया है और उनके परिवार पर भाजपा नेताओं के इशारे पर एक ही दिन में दर्जनों झूठे मुकदमे दर्ज किए गए।मेरी माँ पर देश द्रोह का झूठा मुकदमा लिखाया गया यहां तक कि मेरी माँ को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा।लेकिन इस विषम परस्थितियों में हम झुके नहीं और हम डरे नहीं। नवाबगंज से हमने भाजपा को खत्म करने का काम किया है।उन्होंने बरेली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अब समय आ गया है इन साम्प्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंकने का।
संघर्ष को हैं तैयार

नवाबगंज की चैयरमैन शहला ताहिर ने कहा की भाजपा को केवल हम ही हरा सकते है , क्योंकि हमने ही भाजपा का मुकाबला किया है और इसी संघर्ष के चलते मुझ पर दर्जनों झूठे मुकदमें लिख दिये गये लेकिन मैं डरी नहीं और मैनें जेल जाना उचित समझा। पूरी भाजपा से मैं अकेली ही लड़ी क्योंकि नवाबगंज की जनता ने यह समझ लिया कि भाजपा का मुकाबला करने में अगर कोई सक्षम है , तो वो है शहला ताहिर ।मेरी बेटी को बरेली लोकसभा का टिकट मिला है , तो आज फिर मैं और मेरा परिवार आपके साथ साम्प्रदायिक शक्तियों से संघर्ष को तैयार है ।

Home / Bareilly / मेरी माँ को झूठे मुकदमे में जेल भेजा, भाजपा का करेंगे सफाया- समन ताहिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो