scriptकेंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने नामांकन के दौरान किया शक्ति प्रदर्शन | Loksabha election Union minister Santosh Gangwar made nomination | Patrika News
बरेली

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने नामांकन के दौरान किया शक्ति प्रदर्शन

संतोष गंगवार के रोड शो में भाजपा के तमाम नेता शामिल हुए और जगह जगह पर संतोष गंगवार के ऊपर फूलों की बारिश कर स्वागत किया गया।

बरेलीApr 02, 2019 / 05:48 pm

jitendra verma

santosh gangwar

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने नामांकन के दौरान किया शक्ति प्रदर्शन

बरेलीलोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने मंगलवार को नामांकन कराया। संतोष गंगवार के नामांकन के अवसर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना भी बरेली पहुंचे। इस मौके पर संतोष गंगवार ने शहर में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। संतोष गंगवार के रोड शो में भाजपा के तमाम नेता शामिल हुए और जगह जगह पर संतोष गंगवार के ऊपर फूलों की बारिश कर स्वागत किया गया।
एक बार फिर बनेगी मोदी सरकार

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश की जनता की आवाज मोदी जी के साथ है और उन्हें महसूस हो रहा है कि एक बार फिर देश के मतदाता मोदी सरकार चाहते है और हमे पिछली बार जितना बहुमत मिला था उससे ज्यादा बहुमत से देश की जनता जिताने का कार्य करेगी।
कल ये नेता कराएंगे नामांकन

बुधवार को बरेली लोकसभा से गठबंधन के प्रत्याशी सपा नेता और पूर्व विधायक भगवतशरण गंगवार, कांग्रेस के प्रवीण सिंह एरन नामांकन दाखिल करेंगे हालाँकि कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण सिंह एरन और उनकी पत्नी सुप्रिया एरन ने आज भी नामांकन कराया। आंवला लोकसभा सीट के लिए भाजपा के प्रत्याशी सांसद धर्मेंद्र कश्यप नामांकन दाखिल करेंगे।

Home / Bareilly / केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने नामांकन के दौरान किया शक्ति प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो