script‘अब हमें कोई जुदा नहीं कर सकता’ लिखकर एक प्रेमी जोड़े ने कर ली आत्महत्या और इसके बाद.. | Lovers couple committed suicide | Patrika News
बरेली

‘अब हमें कोई जुदा नहीं कर सकता’ लिखकर एक प्रेमी जोड़े ने कर ली आत्महत्या और इसके बाद..

आठ मार्च को हुई थी प्रेमिका की शादी

बरेलीMar 13, 2019 / 04:34 pm

jitendra verma

Lovers couple committed suicide

‘अब हमें कोई जुदा नहीं कर सकता’ लिखकर एक प्रेमी जोड़े ने कर ली आत्महत्या और इसके बाद..

पीलीभीत। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और दुनिया की बंदिशों के चलते एक साथ जी तो न सके लेकिन एक साथ मर जरूर रहे हैं। अब हमें कोई जुदा नहीं कर सकता, यह चंद लाइन लिख कर एक प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे से एक साथ लटककर आत्महत्या कर ली। पीलीभीत के बरखेड़ा में ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे मौत की वजह अपने आपको प्रेम में विफलता को बताया गया है।
आठ मार्च को हुई प्रेमिका की शादी

पीलीभीत के थाना बरखेड़ा क्षेत्र का रहने वाले अवधेश के मोहल्ले की ही उसकी ही जाति की लड़की आरती से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों एक दूसरे को जान से ज्यादा प्यार करते थे पर घर वालों को यह प्यार मंजूर नहीं था जिसके चलते लड़के की भी शादी उसके घर वालो ने दूसरी जगह कर दी थी । प्रेमी की शादी होने के बाद भी दोनों में प्यार कम न हुआ और जब भी मौका मिलता तो दोनों मिलते थे इसी बीच प्रेमिका के घर वालों ने भी उसकी शादी आठ मार्च 2019 को कर दी।
प्रेमी के घर लगाई फांसी

प्रेमिका अपनी शादी से खुश नहीं थी और वो अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी पर समाज की बंदिशों के चलते दोनों एक हो न सके। बताया जा रहा है कि प्रेमिका आरती दो दिन पहले ही अपनी ससुराल से लौट कर आई थी और मंगलवार रात मौका लगते ही घर से निकल कर प्रेमी अवधेश के पास जा पहुंची जहाँ पर दोनों ने एक ही साड़ी से लटक कर आत्महत्या कर ली।
लिखा सुसाइड नोट

अवधेश के घर मे ही अवधेश और उसकी प्रेमिका आरती ने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमे अपने प्यार का इजहार करते हुए मौत का कारण लिखा है। पुलिस की माने तो सुसाइड नोट में प्रेमी जोड़े ने लिखा है कि वो एक दूसरे से बहुत प्यार करते है एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते । जब एक साथ जी नही सकते तो एक साथ मौत को गले लगा रहे है। सुसाइड नोट में प्यार भरी चंद लाइने लिख कर दोनों ने अपने अपने साइन किये और फिर एक ही साड़ी से लटककर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली ।

Home / Bareilly / ‘अब हमें कोई जुदा नहीं कर सकता’ लिखकर एक प्रेमी जोड़े ने कर ली आत्महत्या और इसके बाद..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो