scriptकल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर | Minister Shrikant Sharma will come tomorrow, panic among officers | Patrika News
बरेली

कल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर

वो यहाँ पर गुरूवार को जिला योजना की बैठक लेंगे साथ ही अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

बरेलीSep 25, 2019 / 09:43 am

jitendra verma

कल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर

कल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर

बरेली। जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री एक बार फिर बरेली आ रहे हैं। वो यहाँ पर गुरूवार को जिला योजना की बैठक लेंगे साथ ही अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। प्रभारी मंत्री के पिछले बरेली दौरे में उनके तेवर देख अफसरों को पसीना आ गया था। अब जबकि एक बार फिर प्रभारी मंत्री बरेली आ रहे हैं तो अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। अफसर पिछली कमियों को दूर करने में जुट गए हैं।
14 घंटे रहेंगे शहर में
प्रभारी मंत्री गुरूवार की सुबह 9.45 बजे पटना-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से लखनऊ से बरेली आएँगे जिसके बाद वो 10 से 10:30 बजे तक सर्किट हाउस में रुकेंगे। 11 से एक बजे तक प्रभारी मंत्री विकास भवन जिला योजना समिति की बैठक में लेंगे। दो बजे से चार बजे तक विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। शाम पांच बजे से पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। प्रभारी मंत्री रात 12 बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना होंगे।
इन पर रहेगी नजर
प्रभारी मंत्री ने पिछले बरेली दौरे में जिला अस्पताल का निरीक्षण किया था और कमियां मिलने पर सुधार के निर्देश दिए थे इसके साथ ही ऊर्जा विभाग के मंत्री होने के कारण अफसरों के साथ अलग से बैठक की थी और शिकायत मिलने पर दो जेई हटाए गए थे। पिछले दौरे में उनसे पुलिस के इंस्पेक्टर की भी शिकायत की गई थी। इस बार इन सब पर प्रभारी मंत्री ख़ास नजर रहेगी।

Home / Bareilly / कल आएँगे प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा, अफसरों में खलबली, पिछली कमियां दुरुस्त करने पर जोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो