scriptयूपी के इस जिले में बरपा बदमाशों का कहर, लूट का विरोध करने पर किसान की हत्या | Murder of farmers opposed to loot | Patrika News
बरेली

यूपी के इस जिले में बरपा बदमाशों का कहर, लूट का विरोध करने पर किसान की हत्या

मृतक के पिता को भी लगी गोली, अस्पताल में भर्तीभोजीपुरा के जनक जागीर में देर रात वारदात बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस और क्राइम ब्रांच

बरेलीJun 02, 2019 / 06:21 pm

jitendra verma

Murder

यूपी के इस जिले में बरपा बदमाशों का कहर, लूट का विरोध करने पर किसान की हत्या

बरेली। भोजीपुरा में बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से किसान की गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से किसान के पिता भी घायल हो गए जिन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर एसपी ग्रामीण संसार सिंह, सीओ नवाबगंज समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
ये भी पढ़ें

महिला दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, जिसने दर्ज कराई रिपोर्ट वही निकला कातिल

घर में घुसे बदमाश

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जनक जागीर के रहने वाले हर प्रसाद किसान हैं। देर रात करीब दो बजे उनके घर में तीन-चार बदमाश घुस गए। बदमाशों ने उनके घर से तीन लाख रुपए, सोने के जेवर और एक किलो चांदी चोरी करके भागने लगे। आहट होने पर किसान हर प्रसाद का बेटा दिनेश उर्फ बबलू जाग गया। शोर मचाते वह बदमाशों के पीछे दौड़ा। उसने भागते बदमाशों में से एक को गांव के कल्याण मिश्रा के दरवाजे पास पकड़ लिया। अपने साथी बदमाश को छुड़ाने के लिए दूसरे बदमाश ने बबलू के पेट में गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई । पीछे से पहुंचे हर प्रसाद पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। छर्रे लगने से हर प्रसाद भी घायल हो गए। गोली की आवाज से ग्रामीण जाग गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गए। काफी देर तक बदमाशों की तलाश की जाती रही लेकिन वे हाथ नहीं आए।

ये भी पढ़ें

देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

murder
तीन घरों में चोरी के बाद बबलू के घर में घुसे थे बदमाश
बदमाश सबसे पहले गांव के रहने वाले सुरेश पुत्र झांझन लाल के घर में घुसे थे। उनके बक्से में रखे पांच हजार रुपए और पेंट की जेब से 250 रुपए बदमाशों ने चोरी कर लिए। इसके बाद बदमाश उनके पड़ोसी मंगलसेन और अनोखे लाल के घर में घुसे। उनके घर से नकदी चोरी करने के बाद बदमाश बबलू के घर में चोरी करने को घुसे थे।एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से फायरिंग की जिसमे एक व्यक्ति की मौत हुई है। बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Bareilly / यूपी के इस जिले में बरपा बदमाशों का कहर, लूट का विरोध करने पर किसान की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो