scriptमेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका प्रेमी, आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बरपा हंगामा | Patrika News
बरेली

मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका प्रेमी, आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बरपा हंगामा

बेवफा निकली पत्नी। बहेड़ी में पत्नी के धोखा देने से आहत युवक ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। जान देने से पहले युवक ने फोन से वीडियो बनाया। पत्नी और उसके प्रेमी पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

बरेलीMay 25, 2024 / 04:13 pm

Avanish Pandey

मृतक बिंटू सिंह (फाइल फोटो)

बरेली। बेवफा निकली पत्नी। बहेड़ी में पत्नी के धोखा देने से आहत युवक ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। जान देने से पहले युवक ने फोन से वीडियो बनाया। पत्नी और उसके प्रेमी पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।
पत्नी और उसके प्रेमी को बताया मौत का जिम्मेदार
बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम बौण्डा के रहने वाले बिंटू सिंह ने गुरुवार शाम ट्रेन के आगे कूदकर खुद को समाप्त कर लिया। मरने से पहले उन्होंने मोबाइल फोन से एक वीडियो भी बनाया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पत्नी और उसके प्रेमी पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा रहे हैं। कहा यही दोनों मेरी मौत के जिम्मेदार हैं। पत्नी और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंधो की वजह से युवक का दिमागी संतुलन खोजाने से उसने ये कदम उठाया।
युवक ने वीडियो ट्रेन के आगे कूदने से कुछ मिनट पहले ही बनाया
मोहल्ला मौर्य नगर के पास रेलवे ट्रैक पर गुरुवार शाम एक युवक का शव मिला था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचे बौण्डा गांव निवासी दिनेश सिंह ने मरने वाले की पहचान अपने भाई बिंटू सिंह (28) पुत्र लिक्खी सिंह के तौर पर की है। मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन में मरने से पहले का एक वीडियो मिला। 17 सेकेंड के इस वीडियो में वह पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में बिंटू कहते दिख रहे हैं कि पत्नी ने उन्हें धोखा दिया। एक युवक से उसके अवैध संबंध हैं। मेरी मौत के जिम्मेदार यही दोनों लोग हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उन्होंने ट्रेन के आगे कूदने से कुछ मिनट पहले ही बनाया।
बहेड़ी पुलिस को दी थी तहरीर, कार्रवाई नहीं होने से भी था परेशान
परिजनों ने बताया कि बिंटू ने 22 मई को बहेड़ी थाने में तहरीर दी थी। इसमें उन्होंने आरोपी पर घर में घुसकर पत्नी से छेड़खानी करने और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस वजह से भी वह परेशान थे। उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था।

Hindi News/ Bareilly / मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका प्रेमी, आत्महत्या से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बरपा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो