scriptकिशोरी के साथ पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार | Neighbor Raped Minor Girl | Patrika News
बरेली

किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस ने किशोरी के साथ रेप करने के आरोपी अधेड़ पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

बरेलीMay 05, 2018 / 04:16 pm

अमित शर्मा

Rape
बरेली। भमौरा थाना क्षेत्र में शौच के लिए गई किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने किशोरी के साथ रेप करने के आरोपी अधेड़ पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं रेप की सूचना पर आईजी डीके ठाकुर और एसएसपी कलानिधि नैथानी भी घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात की जानकारी लेने के साथ ही घटनास्थल का मुआयना किया।
पड़ोसी ने बनाया शिकार

भमौरा इलाके के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता की मौत हो चुकी है और वो अपने चाचा के यहां रह रही है। किशोरी शौच के लिए गांव के बाहर खेत में गई थी तभी अपनी बहन के यहां रहने वाले 40 साल के चरण सिंह ने उसे दबोच लिया और किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला और लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।
खेत में मिली लड़की

वहीं जब किशोरी काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजन उसको खोजते हुए खेत में पहुंचे जहां लड़की उन्हें बदहवास हालत में मिली और लड़की ने परिजनों को पूरी बात बताई जिसके बाद परिजन शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे।

मुकदमा दर्ज

वहीं किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। किशोरी के साथ रेप की वारदात की सूचना पर आईजी और एसएसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

अपने ही बन रहे दुश्मन

जिले में हाल में ही घटी रेप की घटनाओं में कोई बाहरी नहीं बल्कि लड़कियों के जानने वाले लोगों ने ही लड़कियों को शिकार बनाया। किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलाके में बच्ची के साथ रेप की घटना में बच्ची का पड़ोसी ही आरोपी निकला जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया इसने घर मेंं खेलने आई बच्ची को अपना शिकार बनाया। दूसरी घटना सीबीगंज इलाके की है जहां पर बच्ची को रिश्ते का भाई आम दिलाने के बहाने बाग में ले गया और उसके साथ रेप किया और इस घटना में भी लड़की का पड़ोसी ने ही उसे अपना शिकार बनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो