scriptCM योगी आदित्यनाथ की राह पर मेयर, गंगाजल से धुलेगा मेयर हाउस | Newly elected Mayor Umesh Gautam Will purify Mayor house with Gangajal | Patrika News
बरेली

CM योगी आदित्यनाथ की राह पर मेयर, गंगाजल से धुलेगा मेयर हाउस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास की तरह बरेली का मेयर हाउस भी गंगाजल से धो कर पवित्र किया जाएगा।

बरेलीDec 03, 2017 / 12:59 pm

अमित शर्मा

Dr Umesh Gautam Bareilly Mayor
बरेली। नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास की तरह बरेली का मेयर हाउस भी गंगाजल से धो कर पवित्र किया जाएगा।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार, दलाली और माफियाराज को खत्म किया जाएगा।उन्होंने कहा कि बोर्ड की पहली बैठक में ही टैक्स की विसंगतियों को दूर किया जाएगा। जल्द ही शहर में बदलाव दिखेगा।
Bareilly Mayor house
वार्ड दिवस लगाएंगे

मेयर डॉक्टर उमेश गौतम ने कहा कि शहर में विजन के साथ विकास कराया जाएगा। बरेली को ऐसा सुंदर शहर बनाया जाएगा कि लोग दूर दूर से आकर शहर की सुंदरता को देखें। जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए वार्ड दिवस का आयोजन होगा जिसमें अफसरों के साथ ही पार्षद भी मौजूद रहेंगे। जिससे लोगों की समस्याओं का जल्द निस्तारण हो सके। वार्ड दिवस में नगर निगम के हर विभाग के अफसर मौजूद रहेंगे।

एक साल में चलेगा सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट

नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम का कहना है कि शहर को साफ़ सुथरा रखने के लिए एक साल के भीतर ही सॉलिड वेस्ट मैनजमेंट प्लांट को शुरू किया जाएगा। प्लांट के लिए जमीन खरीद ली गई है और जल्द ही उस पर काम शुरू हो जाएगा। कूड़ा निस्तारण के लिए अत्याधुनिक प्लांट लगाया जाएगा।

जिला अस्पताल की तर्ज पर होगा इलाज

उमेश गौतम गरीबों को बड़ी राहत देने की घोषणा करने जा रहे हैं उनका कहना है कि जिस तरह जिला अस्पताल में एक रूपए के पर्चे पर सस्ता इलाज होता है ऐसा ही वो अपने मिशन अस्पताल में भी करेंगे, जहां पर सभी महंगी जांचें सस्ती दरों पर होंगी।

भव्य होगा शपथ ग्रहण समारोह

उमेश गौतम की जीत के बाद पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। शासन ने अभी शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय नहीं की है। सोमवार को मेयर का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन भव्य तरीके से किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो