scriptकोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस | Notice will be issued to the doctor after being found corona infected | Patrika News
बरेली

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस

स्वास्थ्य विभाग अब डॉक्टर को नोटिस जारी करने जा रहा है। जिसमे डॉक्टर से कई सवालों के जवाब मांगे जाएंगे।

बरेलीMay 27, 2020 / 07:39 pm

jitendra verma

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस,कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस,कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस

बरेली। जिले में एक डॉक्टर के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जिले में किसी डॉक्टर के संक्रमित होने का ये पहला मामला सामने आया है। रामपुर गार्डन के डॉक्टर ने बदायूं की एक महिला का अल्ट्रासाउंड किया था जो बाद में संक्रमित मिली थी जिसके बाद डॉक्टर को होम क्वारेंटीन कर उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था जिसमे डॉक्टर में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।स्वास्थ्य विभाग अब डॉक्टर को नोटिस जारी करने जा रहा है। जिसमे डॉक्टर से कई सवालों के जवाब मांगे जाएंगे।एसीएमओ डॉक्टर रंजन गौतम ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन को नोटिस दिया जा रहा है। जिसमे कुछ बिंदुओं पर इनसे जवाब माँगा जाएगा।
250 मीटर का एरिया होगा कन्टेनमेंट
एसीएमओ ने बताया कि डॉक्टर के अल्ट्रासाउंड सेंटर को बंद किया गया है साथ ही 250 मीटर के क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन बनाकर बेरिकेटिंग की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में पड़ने वाले अस्पतालों को इमरजेंसी में आने वाले मरीजों के इलाज की छूट होगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 250 मीटर के क्षेत्र में एक-एक घर का सर्वे होगा और डॉक्टर के सम्पर्क में आने वालों को क्वारेंटीन कराया जाएगा। डॉक्टर की पत्नी और बच्ची को दो दिन पहले ही होम क्वारेंटीन किया जा चुका है।
कुल केस हुए 44

जिले में अब कोरोना के 44 केस हो गए हैं जिनमे से 32 एक्टिव केस हैं। 10 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं जबकि दो संक्रमितों की मौत हुई है। इसके पहले जिला दो बार कोरोना फ्री हो चुका है लेकिन दूसरे प्रदेशों से आए लोगों की वजह से जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

Home / Bareilly / कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टर को जारी होगा नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो