पुलिस और बदमाशों में ठांय ठांय, तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

इन बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

By: suchita mishra

Updated: 20 Nov 2018, 12:23 PM IST

बरेली। भमोरा इलाके में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बदमाशों के बाकी साथी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली भी लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों ने कुछ दिनों पहले भमोरा इलाके में जरी कारोबारी के घर धावा बोलकर जरी कारोबारी की हत्या कर लाखों का माल लूट ले गए थे। पुलिस ने इन बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

Police arrest three criminals after encounter

तीन थानों का फ़ोर्स पहुंचा

सोमवार देर रात भमोरा पुलिस को सूचना मिली कि सरदार नगर चौकी क्षेत्र के मिलक मझारा रोड पर सिरसा बिछुइयाँ में बदमाशों द्वारा फायरिंग की जा रही है। इसकी सूचना पर थाना विशारतगंज और सुभाषनगर की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। मौके पर पहुंच पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी जिसके बाद बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई और पुलिस ने तीन बदमाशों को मौके से पकड़ लिया। पुलिस की गोली से एक बदमाश नेकशु घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बाकी बदमाशों की तलाश में इलाके में काम्बिंग भी की लेकिन बाकी बदमाशों का पता नहीं कल सका।

इनकी हुई गिरफ्तारी

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने नेकशु पुत्र अब्दुल हमीद निवासी नूरपुर थाना कादरचौक जिला बदायूं, छोटे पुत्र दिलशाद निवासी सकरी जंगल थाना उझानी जिला बदायूं और निहालुद्दीन पुत्र निजामुद्दीन निवासी बमियान थाना भमोरा जिला बरेली को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned