scriptफल बेच रहे बच्चे को पुलिस ने पीटा तो भड़़के अखिलेश यादव, सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान | Police beaten up child selling fruits, Akhilesh Yadav got angry | Patrika News
बरेली

फल बेच रहे बच्चे को पुलिस ने पीटा तो भड़़के अखिलेश यादव, सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी वीडियो को ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

बरेलीMay 17, 2020 / 11:37 am

jitendra verma

फल बेच रहे बच्चे को पुलिस ने पीटा तो भड़़के अखिलेश यादव, सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

फल बेच रहे बच्चे को पुलिस ने पीटा तो भड़़के अखिलेश यादव, सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

बरेली। बारादरी इलाके में फल बेच रहे बच्चे की पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी। पिटाई से बच्चे के हाथ में चोट लग गई। पिटाई के बाद बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी वीडियो को ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
वीडियो हुआ वायरल
बारादरी थाना क्षेत्र की सिंधुनगर कॉलोनी के पास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे एक 12 साल का लड़का रो रो कर पुलिस की बर्बरता की कहानी सुना रहा है। वीडियो में रोते हुए दिखाई दे रहे बच्चे का नाम हर्ष गुप्ता है। हर्ष 12 साल का है और लॉक डाउन की वजह से अपने घर के बाहर ही फलों का ठेला लगाए हुए था। उसके पिता उमेश गुप्ता घर पर नहाने गए हुए थे इस दौरान हर्ष ठेले पर खड़े होकर फल बेच रहा था। हर्ष का आरोप है कि चीता मोबाइल पर दो पुलिस वाले आये और उसे गालियां देने लगे और फिर उसे डंडे से बेरहमी से पीटा।
अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

वहीँ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि “इस आपातकाल में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गये हैं और दर-दर भटकने पर मजबूर हैं. प्रदेश में भाजपा सरकार ऐसी परिस्थितियों में भी उन बच्चों तक को प्रताड़ित कर रही है, जो ‘आत्मनिर्भर’ बनकर दो वक़्त की रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं. काश बच्चों का दर्द समझनेवाले दयावान सत्ता में होते.” अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद जिले के सपा नेता भी बच्चे के परिवार से मिलने पहुंचे और दोसी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की।
एसएसपी ने दिए जाँच के आदेश
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि सिंधु नगर के आस पास लॉक डाउन के उल्लंघन की शिकायत मिली थी। चीता मोबाइल द्वारा भीड़ को खदेड़ा गया था उसी दौरान बालक को चोट लगी है। बच्चे का मेडिकल कराया गया है और इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो