scriptफरहत नकवी और वसीम रिजवी के बीच विवाद बढ़ा, वसीम रिजवी की पुलिस से शिकायत | Police complaint against Wasim Rizvi from Farhat Naqavi | Patrika News
बरेली

फरहत नकवी और वसीम रिजवी के बीच विवाद बढ़ा, वसीम रिजवी की पुलिस से शिकायत

फरहत नकवी ने फेसबुक आईडी से पहचान कर वसीम रिजवी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ़ नामजद तहरीर दी है।

बरेलीJun 22, 2019 / 04:03 pm

jitendra verma

Police complaint against Wasim Rizvi from Farhat Naqavi

फरहत नकवी और वसीम रिजवी के बीच विवाद बढ़ा, वसीम रिजवी की पुलिस से शिकायत

बरेली। तीन तलाक पीड़ित महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के बीच शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच विवाद लखनऊ से होते हुए बरेली पहुँच गया है और फरहत नकवी ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल और टिप्पणी करने की तहरीर किला थाने में दी है। जिसमे वसीम रिजवी समेत कई लोगों को नामजद किया गया है। फरहत नकवी का कहना है कि उनके फोटो से छेड़छाड़ कर फोटो को सोशल मीडिया पर डालकर उस पर भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। फरहत नकवी का आरोप है कि जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने पर वसीम रिजवी अपने गुर्गों के साथ उनके फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। फरहत नकवी ने फेसबुक आईडी से पहचान कर वसीम रिजवी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ़ नामजद तहरीर दी है।
ये भी पढ़ें

तीन तलाक बिल पर पेश होने पर बोली मुस्लिम महिलाएं, ये हमारी जीत

लखनऊ में भी हुआ था हंगामा

कुछ दिन पहले फरहत नकवी और वसीम रिजवी के बीच लखनऊ में विवाद हुआ था। फरहत का कहना है कि वसीम रिजवी ने अपनी पत्नी को बंधक बना कर रखा हुआ है जिसकी शिकायत मिलने पर वो यतीम खाना गई थी जहां पर उन पर बच्चों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। इस मामले में फरहत नकवी ने लखनऊ के सहादतगंज थाने में तहरीर भी दी थी आरोप है कि इसके बाद से ही वसीम रिजवी फरहत नकवी को धमका रहे हैं। इस बात की शिकायत फरहत नकवी ने लखनऊ के एसएसपी से भी की थी।
ये भी पढ़ें

‘मुस्लिमों की सबसे बड़ी कमजोरी तीन तलाक, सरकार ने दुख्ती़ नब्ज पर हाथ रखा’

किला थाने में की शिकायत

अब फरहत नकवी का कथित आडियो और फोटो वायरल हुआ है जिस पर उनका कहना है कि फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया जा रहा है। जिस पर उन्होंने वसीम रिजवी और कुछ अन्य नामजद लोगों के खिलाफ किला थाने में शिकायत की है। फरहत नकवी के साथ उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारी भी वसीम रिजवी की शिकायत करने थाने पहुँचे।

Home / Bareilly / फरहत नकवी और वसीम रिजवी के बीच विवाद बढ़ा, वसीम रिजवी की पुलिस से शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो