scriptवाहन चोर गैंग का खुलासा,पलक झपकते ही गायब कर देते थे बाइक | Police disclose vehicle thief gang | Patrika News
बरेली

वाहन चोर गैंग का खुलासा,पलक झपकते ही गायब कर देते थे बाइक

पुलिस ने इनके पास से चोरी की बाइक और स्कूटी के साथ ही भारी तादात में चेचिस और टंकी भी बरामद की है।

बरेलीMay 05, 2019 / 02:37 pm

jitendra verma

Police disclose vehicle thief gang

वाहन चोर गैंग का खुलासा,पलक झपकते ही गायब कर देते थे बाइक

बरेली। प्रेमनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने वाहन चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की बाइक और स्कूटी के साथ ही भारी तादात में चेचिस और टंकी भी बरामद की है। पुलिस की पकड़ में आए ये लोग शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों से बाइक चोरी कर उसके पार्ट को अलग अलग बेच देते थे।
ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलसा करते हुए एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि प्रेमनगर पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। अब तक ये गैंग दर्जनों वाहन चुरा चुका है। ये लोग बाइक चुरा कर उसे तुरंत काट देते थे और उसके पार्ट्स महंगे दामों में बेच देते थे। प्रेमनगर पुलिस ने जिन अभियुक्तों इमरान, फैसल और महताब को गिरफ्तार किया है ये लोग मोटरसाइकल मिस्त्री भी हैं। पुलिस ने इनके पास से 7 बाइक , 2 स्कूटी, 9 चेसिस , 24 टंकी बाइक की और 18 नम्बर प्लेट बरामद की हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / वाहन चोर गैंग का खुलासा,पलक झपकते ही गायब कर देते थे बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो