scriptगौकशी गिरोह से पुलिस की मुठभेड़, तीन तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली, तीन फरार | Patrika News
बरेली

गौकशी गिरोह से पुलिस की मुठभेड़, तीन तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली, तीन फरार

गोवंशीय पशुओं का कटान करने वाले गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ हुई। एक तस्कर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी तीन तस्कर मौके से फरार हो गये।

बरेलीJun 09, 2024 / 07:16 pm

Avanish Pandey

बरली। गोवंशीय पशुओं का कटान करने वाले गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ हुई। एक तस्कर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी तीन तस्कर मौके से फरार हो गये।
तस्कर घुमंतू गोवंशीय पशुओं का कर रहे थे कटान
पुलिस के अनुसार शनिवार रात 1. 40 बजे हाफिजगंज के ग्राम बीजामऊ के पास कुछ तस्कर घुमंतू गोवंशीय पशुओं का कटान कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन्हें ललकारा तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक तस्कर के दाहिने पैर में गोली लग गई। वह घायल हो गया, पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वह पीलीभीत के बीसलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला हबीबुल्ला खां जनूबी का रहने वाला सगीर है।
तीन तस्कर गिरफ्तार, तीन हुए फरार
पुलिस ने सगीर के साथ ही बारादरी थाने के मोहल्ला कोट के रहने वाले नईम और फहीम को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान कोट निवासी सलीम, हबीबुल्ला मोहल्ला निवासी फुरकान व बीसलपुर के ग्यासपुर निवासी कामिल फरार होने में कामयाब हो गए। मौके से 315 बोर का एक तमंचा कारतूस सहित व एक सेन्ट्रो कार मिली है।
मांस लेकर आते थे बरेली, आपस में बांट लेते थे पैसे
पुलिस ने बताया कि गिरोह के कुछ लोग कार से साथियों को देहात में छोड़ आते थे। वह घुमंतू गोवंशीय पशुओं को पकड़कर खेत में काटकर मांस निकाल लेते थे। सूचना पर साथी गाड़ी लेकर आ जाते थे। ये लोग मांस भरकर बरेली लाकर बेच देते थे। यहां सभी लोग आपस में रुपये बांट लेते थे। पुलिस अभियुक्तों से अन्य घटनाओं एवं आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है। उनके खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / गौकशी गिरोह से पुलिस की मुठभेड़, तीन तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली, तीन फरार

ट्रेंडिंग वीडियो