scriptPrincipal bathes students who reached school without bathing, video go | बिना नहाए स्कूल पहुंचे छात्रों को प्रधानाचार्य ने कराया स्नान, वीडियो वायरल | Patrika News

बिना नहाए स्कूल पहुंचे छात्रों को प्रधानाचार्य ने कराया स्नान, वीडियो वायरल

locationबरेलीPublished: Dec 19, 2023 12:03:32 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फरीदपुर के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बिना नहाए स्कूल आने पर छात्रों को नहाने की सजा सुना दी। विद्यालय परिसर में लगे पंपिंग सेट पर नहाते छात्रों का वीडियो वायरल हो रहा है।

school.jpg
प्रधानाचार्य ने खुद बनाया वीडियो

प्रार्थना के बाद प्रधानाचार्य ने ऐसे विद्यार्थियों को विद्यालय में नहाने की सजा सुना दी जो घर से नहाकर नहीं आए थे। पांच छात्रों को विद्यालय में लगे पंपिंग सेट पर ही नहलाया। कड़ाके की ठंड में खुले में नहाते छात्र कांपते नजर आए। प्रधानाचार्य ने खुद ही इसका वीडियो भी बनाया। बाद में इसे छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज में स्नान करते बच्चो की वीडियो ग्रुपों में साझा कर दिया।
कुछ ने बताया तानाशाही, कुछ ने किया समर्थन

वीडियो में प्रधानाचार्य विद्यार्थियों से पूछ रहे हैं कि अब प्रतिदिन नहाकर विद्यालय आओगे इस पर विद्यार्थी हामी भरते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई लोग इसे तानाशाही बता रहे हैं तो कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं।
प्रेरणा लेने के मकसद से साझा किया वीडियो

विद्यालय के प्रधानाचार्य रणविजय सिंह यादव ने बताया कि ये छात्र कई दिन से बिना नहाए स्कूल आ रहे थे। नियम का पालन करने के लिए सभी को विद्यालय में ही नहाने के लिए कहा गया। अन्य विद्यार्थी भी प्रेरणा लें, इस वजह से इस वीडियो को साझा किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो