script कुतुबखाना चौराहा बंद, आर्य समाज, मावा मंडी और बांस मंडी से जुगरेंगे लोग | Qutubkhana intersection closed, people will gather from Arya Samaj, Ma | Patrika News

कुतुबखाना चौराहा बंद, आर्य समाज, मावा मंडी और बांस मंडी से जुगरेंगे लोग

locationबरेलीPublished: Nov 26, 2023 01:12:14 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। कुतुबखाना पुल का निर्माण कोतवाली से घंटाघर चौराहे तक हो चुका है। अब घंटाघर से पास पिलर बनाए जा रहे है। भीड़ की वजह से दिक्कतें आईं तो चौराहे से आसपास बैरिकेडिंग कर रोड को पूरी तरह बंद कर दिया गया। चौराहे बंद होने के कारण चौपुला और राजेंद्रनगर से आने वाले लोगों को आर्य समाज, मावा मंडी, बांस मंडी समेत कई तंग गलियों से गुजरकर कुतुबखाना और कोहाड़ापीर पहुंचना पड़ा।

ghantaghar.jpeg
छह मीटर हिस्से में हो रही खोदाई, इन रास्तों से निकलेंगे लोग

कार्यदायी संस्था मंटेना के प्रोजेक्ट मैनेजर एमके सिंह ने बताया कि घंटाघर से आगे कोहाड़ापीर तक तीन पिलर तैयार करने है। चौराहे पर ब्लॉक लिया गया है। ऐसे में जिला अस्पताल की ओर से आने वाले लोग मावा मंडी, आलमगिरीगंज होते हुए बांस मंडी की तरफ से कोहाड़ापीर की तरफ जाएंगे और दूसरी ओर चौपुला की तरफ से आने वाले आर्य समाज गली से निकलेंगे। सेतु निगम के डीपीएम अरुण कुमार ने बताया कि घंटाघर चौराहे के पास आवागमन रोका गया है। अभी छह मीटर हिस्से में खोदाई हो रही है। 15 दिसंबर तक काम पूरा करना है। पुलिस से अनुरोध किया गया है कि वह निर्माण क्षेत्र से लोगों की आवाजाही बंद कराई जाए।
कई गलियों से निकलते रहे बाइक सवार

व्यापारियों का कहना है कि अब तक लोग घंटाघर चौराहे से सीधा चौपुला चौराहा और कोहाड़ापीर की तरफ आ जा रहे थे, लेकिन अब बड़ी दिक्कत होगी। पिलर बनने का काम कब तक पूरा होगा इस बारे में कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। बाइक सवार आर्य समाज समेत कई गलियों से निकलते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो