scriptशिवसेना के बाद विहिप ने भी दिया नया नारा- जो हिन्दू हित के कार्य करेगा वही देश पर राज करेगा | ram mandir ayodhya Vhp new slogan after Shiv Sena news in hindi | Patrika News
बरेली

शिवसेना के बाद विहिप ने भी दिया नया नारा- जो हिन्दू हित के कार्य करेगा वही देश पर राज करेगा

अब विश्व हिन्दू परिषद ने भी नया नारा देकर भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी है।

बरेलीNov 25, 2018 / 05:52 pm

suchita mishra

ram mandir ayodhya Vhp new slogan after Shiv Sena

शिवसेना के बाद विहिप ने भी दिया नया नारा- जो हिन्दू हित के कार्य करेगा वही देश पर राज करेगा

बरेली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर गर्म हो गया है। हिंदूवादी संगठन सरकार पर मंदिर निर्माण के लिए क़ानून बनाने के लिए दबाव बना रहें है। शिव सेना के नारे पहले मंदिर फिर सरकार के बाद अब विश्व हिन्दू परिषद ने भी नया नारा देकर भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी है। रविवार को विश्व हिन्दू परिषद ने एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में विराट हिन्दू शंखनाद सभा का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य वक्ता विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने कहा कि पहले हमारा नारा था जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा लेकिन अब हमारा नारा है जो हिन्दू हित के काम करेगा वही देश पर राज करेगा। इस लिए केंद्र सरकार राम मंदिर निर्माण को लेकर संसद में क़ानून बनाए।
कानून से ही बनेगा मंदिर

शंखनाद सभा को सम्बोधित करते हुए विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण सिर्फ क़ानून से ही हो सकता है पहले भी 1947 के बाद सोमनाथ मंदिर का निर्माण भी कानून बना कर हुआ था। उन्होंने कहा कि अभी छह महीने है और सरकार इस पर कानून लाए नहीं तो देश की जनता ऐसे किसी भी सांसद को संसद नहीं पहुंचने देगी जो इस कानून का विरोध करेगा। राम का विरोध करने वाला कोई सांसद संसद नहीं पहुंच पाएगा।
केंद्रीय मंत्री को दिया ज्ञापन

शंखनाद सभा के बाद विहिप के नेता और कार्यकर्ता राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने के लिए ज्ञापन देने केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के कार्यालय पहुंचे जहाँ पर विश्व हिन्दू परिषद ने जय श्री राम के नारे लगाए और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को ज्ञापन दिया। केंद्रीय मंत्री ने विहिप को आश्वासन दिया कि वो उनकी मांग को प्रधानमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाएंगे।

Home / Bareilly / शिवसेना के बाद विहिप ने भी दिया नया नारा- जो हिन्दू हित के कार्य करेगा वही देश पर राज करेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो