scriptआठ वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या  | rape with eight year old girl, murder | Patrika News
बरेली

आठ वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या 

घर से खेलने के लिए निकली थी, गन्ने के खेत से अर्द्धनग्न शव बरामद।

बरेलीSep 07, 2016 / 11:53 am

Sudhanshu Trivedi

police investigation

police investigation

बरेली. बिथरी चैनपुर में आठ वर्षीय बच्ची की गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी गयी और बच्ची के शव को दफना दिया गया। बच्ची सोमवार से गायब थी। मंगलवार को उसका अर्धनग्न शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ। बच्ची की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्कूल से लौटकर खेलने निकली थी

मोहनपुर गांव की रहने वाली आठ साल की लड़की सरकारी स्कूल में कक्षा दो की छात्रा थी। सोमवार को स्कूल से वापस लौटने पर वो घर से खाना खाकर निकली थी जिसके बाद वो घर नहीं पहुंची। मंगलवार की सुबह बच्ची का परिवार बिथरी थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। थाने से आने के बाद बच्ची का पिता आसपास के खेत में बच्ची को तलाश रहा था।

गन्ने खेत में मिली लाश
नत्थूलाल के खेत में उसको बच्ची की सलवार मिली जिसके बाद उसने अन्य लोगों को सूचना दी। ग्रामीण खेत में तलाशने लगे तो एक जगह मिटटी खुदी हुई दिखाई दी जिससे बच्ची के पंजे दिख रहे थे। लोगों ने मिटटी हटाई तो अंदर बच्ची का अर्धनग्न शव बरामद हुआ। बच्ची के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे और उसका गला भी काटा गया था। बच्ची का शव बरामद होने के बाद पुलिस धिकारी फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की, जिसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

क्या कहते हैं अधिकारी
एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वारदात को अंजाम देने वाले को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गयी हैं जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

परिवार में मचा कोहराम
बच्ची की लाश मिलने के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्ची की मां और दादी का रो रो कर बुरा हाल हैं जबकि बच्ची का पिता बदहवास हो गया और शव के पास ही सर पकड़ कर बैठ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो