scriptचूहे पी गए 700 लीटर शराब, ये मामला जानकर आपके होश उड़ जाएंगे | Rats drunk 700 liters liquor in police Station | Patrika News
बरेली

चूहे पी गए 700 लीटर शराब, ये मामला जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

पुलिस को मालखाने में सिर्फ खाली केन मिले है

बरेलीDec 27, 2018 / 12:28 pm

jitendra verma

Rats drunk 700 liters liquor in police Station

चूहे पी गए 700 लीटर शराब, ये मामला जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

बरेली। अब चूहें भी शराब पीने लगे हैं भले ही आप इस पर विश्वास न करें लेकिन पुलिस का दावा यही है। कैंट थाने के मालखाने में रखी सात सौ लीटर कच्ची शराब चूहें गटक गए। पुलिस को मालखाने में सिर्फ खाली केन मिले है।माना यह जा रहा है कि चूहों ने प्लासिटक के केन कुतर दिए जिससे केन में रखी शराब बह गई।
मालखाने में रखी थी शराब

दरअसल में कुछ दिनों पहले मालखाने में एक बीमार कुत्ता घुस गया था जिसकी मौत मालखाने में ही हो गई थी। कुत्ते के सड़ने पर मामला एसएसपी तक पहुंचा तो एसएसपी ने चार्ज न देने वाले मुंशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। यह भनक लगते ही तत्कालीन मुंशी चार्ज देने को तुरंत कैंट थाने पहुंच गया तो मुकदजा टल गया। इसके बाद से ही थाने का चार्ज देने की प्रक्रिया चल रही है। इसी दौरान पता चला कि थाने के मालखाने में रखी सात सौ लीटर कच्ची शराब चूहे पी गए। पुलिस को मालखाने में सिर्फ शराब के खाली केन ही मिले हैं। इसके कुछ अन्य मादक पदार्थ भी चूहों के कुतरने की थाने में चर्चा है।
गड़बड़ी होने पर दरोगा कर चुका है सुसाइड

हाल ही में बारादरी थाने में लाखों की नकदी गायब होने से डिप्रेशन में आए दरोगा सत्यवीर सिंह त्यागी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इधर, आंवला थाने के मालखाने से शराब और नकदी समेत बंदूकों का लेखा-जोखा गायब होने के मामले मेंं एक दिन पहले ही रिटायर मुंशी सुरेश सिंह चौहान के खिलाफ एसएसपी मुनिराज जी. के आदेश पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Home / Bareilly / चूहे पी गए 700 लीटर शराब, ये मामला जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो