scriptशादी से पहले ही मंगेतर से बना लिए संबंध, जब युवती हुई गर्भवती तो | Relationships made from fiancee before marriage, refused to marry | Patrika News
बरेली

शादी से पहले ही मंगेतर से बना लिए संबंध, जब युवती हुई गर्भवती तो

युवक के घर वाले शादी को तैयार नहीं है जिसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की है।

बरेलीJun 30, 2019 / 04:09 pm

jitendra verma

बरेली। भोजीपुरा इलाके में मंगनी के बाद युवक ने अपनी मंगेतर के साथ संबंध बना लिए और जब युवती गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया। युवती के परिजनों ने युवक के घर वालों से शादी को लेकर काफी मिन्नत की लेकिन युवक के घर वाले शादी को तैयार नहीं है जिसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की है। एसपी ग्रामीण ने भोजीपुरा पुलिस को युवती की शादी कराने के निर्देश दिए है अगर युवक शादी नहीं करता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दिए है।
एसएसपी ऑफिस में एसपी ग्रामीण से शिकायत करने आए युवती के पिता ने एसपी ग्रामीण से बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी कस्बे के ही एक युवक के साथ तय की थी। दोनों की मंगनी होने के बाद युवक का घर आना जाना शुरू हो गया था। युवक ने बहला फुसला कर अपनी मंगेतर को संबंध बना लिए और जब मंगेतर गर्भवती हुई तो अब शादी से इंकार कर दिया।
युवती के गर्भवती होने पर लड़के वाले शादी के लिए टालमटोल करने लगे जब परिजनों ने युवती से पूछी तो उसने सारी बात अपने घर वालों को बताई। जिसके बाद परिजन शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंचे। लड़की के पिता की शिकायत पर एसपी ग्रामीण ने युवक और युवती की शादी कराने के निर्देश दिए है। शादी न करने पर युवक पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दिए है।

Home / Bareilly / शादी से पहले ही मंगेतर से बना लिए संबंध, जब युवती हुई गर्भवती तो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो