scriptबैंक आफ बड़ौदा की रिटायर्ड कर्मी की मौत, बिस्तर में बन गई चिता, मार्टीन से लगी थी आग, जानें कैसे | Patrika News
बरेली

बैंक आफ बड़ौदा की रिटायर्ड कर्मी की मौत, बिस्तर में बन गई चिता, मार्टीन से लगी थी आग, जानें कैसे

बैंक आफ बड़ौदा की रिटायर्ड कर्मी महिला की उनके बिस्तर में ही चिता बन गई। मच्छरों को भगाने के लिए जलाई गई मोर्टिन ने आग पकड़ ली।

बरेलीApr 30, 2024 / 03:57 pm

Avanish Pandey

बरेली। बैंक आफ बड़ौदा की रिटायर्ड कर्मी महिला की उनके बिस्तर में ही चिता बन गई। मच्छरों को भगाने के लिए जलाई गई मोर्टिन ने आग पकड़ ली। बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बच्चे होने के बावजूद उनका शव जिला अस्पताल में लावारिस पड़ा रहा।
चार बेटा, बेटी, पति थे रिटायर्ड आईवीआरआई कर्मचारी

प्रेमनगर के एकता नगर की रहने वाली गुडिय़ा (65) के पति रामसिंह बैक आफ बड़ौदा से रिटायर्ड थीं। उनके पति राम सिंह आईवीआरआई में थे। राम सिंह और उनके छोटे बेटे कुनाल की मौत हो चुकी है। बड़ा बेटा शराब पीने की लत थी। दोनों बेटियों की शादी कर दी थी लेकिन छोटी बेटी विधवा हो गई। छोटी बेटी साफ-सफाई करने घर आती थी। बड़ा बेटा घर से बाहर ही रहता है। छोटी बेटी सोमवार को साफ सफाई कर शाम को मार्टिन जलाकर चली गई। रात करीब दस बजे पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलता देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। तब तक गुड़िया के बिस्तर में आग लग चुकी थी। वह गंभीर रूप से झुलस गईं थीं। देर रात उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मौत हो गई।
लोगों से मांगकर गुजारा करती थीं बुजुर्ग महिला, रुपये छीन लेता था बेटा
पति और छोटे बेटे की मौत के बाद जब छोटी बेटी विधवा हो गई। तब गुड़िया पर कर्ज चढ़ने लगा। उनके रुपये बड़ा बेटा शराब पीने के लिए छीन लेता था। पेंशन के रुपये बेटे की शराब और सूदखोरों के ब्याज में चली जाती थी। वह लोगों से रुपये मांगकर अपना गुजारा करती थी। इंस्पेक्टर प्रेमनगर ने बताया कि महिला घर में अकेली रहती थीं। मोर्टीन से बिस्तर में आग लग गई। इससे महिला की मौत हेा गई। उनके बड़े बेटे को ढूंढा जा रहा है। शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Bareilly / बैंक आफ बड़ौदा की रिटायर्ड कर्मी की मौत, बिस्तर में बन गई चिता, मार्टीन से लगी थी आग, जानें कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो