scriptहाई अलर्ट के बीच व्यापारी के यहाँ बदमाशों का धावा,लाखों की डकैती | robbers robbed businessman worth rupees lakh | Patrika News
बरेली

हाई अलर्ट के बीच व्यापारी के यहाँ बदमाशों का धावा,लाखों की डकैती

डकैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही व्यापारी से पूछताछ की।

बरेलीAug 13, 2019 / 03:48 pm

jitendra verma

बरेली। कैंट इलाके के एक गाँव में बदमाशों ने व्यापारी के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने व्यापारी के परिवार वालों को गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें बंधक बना लिया और घर में रखी नकदी और लाखों का जेवर लूट लिया। डकैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही व्यापारी से पूछताछ की।
ये भी पढ़ें

Road Accident बदायूं में सड़क दुर्घटना में पांच कांवड़ियों समेत 10 की मौत,सात घायल

आधा दर्जन बदमाशों ने की लूटपाट

कैंट के उमरिया निवासी मेहंदी हसन बरेली कॉलेज में चपरासी हैं। इसके साथ ही गांव में उनका आरओ का प्लांट लगा हुआ है और उनकी आईसक्रीम की फैक्ट्री भी है। मेहंदी हसन ने बताया कि वह सोमवार की रात पत्नी बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। देर रात छह नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस आए और मेहंदी हसन पर तमंचा तान दिया। यह देखकर उनकी पत्नी शबनम ने और भाई बबलू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनपर भी तमंचा तान दिया। इसके बाद बदमाश घर में रखी साठ हजार की नकदी और लाखों का जेवर लूटकर ले गए।
ये भी पढ़ें

फर्जी टिकट बेचने वाले बुकिंग क्लर्क को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस

सुबह जब लोगों ने पीड़ित परिवार की चीखे सुनी तो मेहंदी हसन के घर पहुंचकर कुंडी खोली और उनके हाथ में बंधी रस्सी को खोलकर मुक्त कराया। इसकी सूचना पर कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

Home / Bareilly / हाई अलर्ट के बीच व्यापारी के यहाँ बदमाशों का धावा,लाखों की डकैती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो