हाई अलर्ट के बीच व्यापारी के यहाँ बदमाशों का धावा,लाखों की डकैती

हाई अलर्ट के बीच व्यापारी के यहाँ बदमाशों का धावा,लाखों की डकैती

jitendra verma | Updated: 13 Aug 2019, 03:48:06 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

डकैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही व्यापारी से पूछताछ की।

बरेली। कैंट इलाके के एक गाँव में बदमाशों ने व्यापारी के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने व्यापारी के परिवार वालों को गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें बंधक बना लिया और घर में रखी नकदी और लाखों का जेवर लूट लिया। डकैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही व्यापारी से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें

Road Accident बदायूं में सड़क दुर्घटना में पांच कांवड़ियों समेत 10 की मौत,सात घायल

आधा दर्जन बदमाशों ने की लूटपाट

कैंट के उमरिया निवासी मेहंदी हसन बरेली कॉलेज में चपरासी हैं। इसके साथ ही गांव में उनका आरओ का प्लांट लगा हुआ है और उनकी आईसक्रीम की फैक्ट्री भी है। मेहंदी हसन ने बताया कि वह सोमवार की रात पत्नी बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। देर रात छह नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस आए और मेहंदी हसन पर तमंचा तान दिया। यह देखकर उनकी पत्नी शबनम ने और भाई बबलू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनपर भी तमंचा तान दिया। इसके बाद बदमाश घर में रखी साठ हजार की नकदी और लाखों का जेवर लूटकर ले गए।

ये भी पढ़ें

फर्जी टिकट बेचने वाले बुकिंग क्लर्क को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस

सुबह जब लोगों ने पीड़ित परिवार की चीखे सुनी तो मेहंदी हसन के घर पहुंचकर कुंडी खोली और उनके हाथ में बंधी रस्सी को खोलकर मुक्त कराया। इसकी सूचना पर कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned