scriptरुहेलखण्ड मेडिकल कॉलेज की छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव | Ruhalkhand Medical College student hanged on traps | Patrika News
बरेली

रुहेलखण्ड मेडिकल कॉलेज की छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव

पुलिस छानबीन में पता चला है कि छात्रा की मौत के बाद से उसका मोबाइल और कुछ जरूरी सामान भी गायब है।

बरेलीJun 25, 2019 / 10:32 am

jitendra verma

Ruhalkhand Medical College student hanged on traps

रुहेलखण्ड मेडिकल कॉलेज की छात्रा का फंदे पर लटका मिला शव

बरेली। रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज की नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा का शव हॉस्टल में दुपट्टे से फंदे पर लटका मिला। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कालिज प्रसाशन ने कमरे में पंखे से छात्रा के शव को उतारकर मोर्चरी में रखवा दिया। कॉलेज प्रसाशन ने घटना के एक घँटे बाद पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर सीओ तृतीय कुलदीप कुमार बारादरी पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस छानबीन में पता चला है कि छात्रा की मौत के बाद से उसका मोबाइल और कुछ जरूरी सामान भी गायब है।
ये भी पढ़ें

बदायूं में दारोगा पर चढ़ा शूटर बनने का शौक, राहगीरों को गन प्वाइंट पर रखकर लेने लगे तलाशी, सहम गए लोग

Ruhalkhand <a  href=
medical college student hanged on traps” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/25/vlcsnap-2019-06-25-10h15m06s033_4752451-m.png”>कॉलेज प्रशासन ने उतारा शव
रामपुर जिले के बिलासपुर की गोकुलनगरी चीनी मिल के रहने वाले कार्तिक अधिकारी की 21 वर्षीय बेटी इतु अधिकारी रुहेलखंड मेडिकल कालेज में बीएससी नर्सिंग थर्ड ईयर की छात्रा थी। छात्रा नर्सिंग हॉस्टल वन के कमरा नंबर 73 में दूसरी छात्रा दीपा रानी के साथ रहती थी। रोजाना की तरह उसने अपने रूममेट व परिवार वालों से बात की। सोमवार शाम उसका शव उसके ही कमरे में फाँसी पर लटका मिला। कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा की मौत से हड़कम्प मच गया। कॉलेज की साथी छात्राओं ने और प्रसाशन ने आनन फानन में बिना पुलिस को सूचना दिए इतू के शव को पंखे से उतारकर उसे मोर्चरी रखवा दिया । इतू की साथी छात्रा ने बताया कि हम लोग जब कमरे में आये तब इतू का शव पंखे से लटका हुआ था उसके गले मे दुपट्टा पड़ा हुआ था जो पंखे से लटक रहा था । हम लोगो ने अपने वार्डन की मदद से दुप्पटा काटकर उसके शव को उतारा और मोर्चरी में रखवा दिया था।
ये भी पढ़ें

BIG NEWS: यूपी में लड़की छेड़छाड़ पर हो रही पंचायत में डबल मर्डर

Ruhalkhand Medical College student hanged on traps
पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलने पर सीओ तृतीय कुलदीप कुमार बारादरी पुलिस और फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुँचे और घटना स्थल का मुआयना किया। सीओ ने बताया कि कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव को फंदे से नीचे उतार लिया था जो कि संदेह पैदा करता है। छात्रा का स्मार्ट फोन भी गायब है जिसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में परिजन जो भी शिकायत देंगे कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो