scriptदबंगों ने उड़ाई तलाक की अफवाह, अब बना रहे हैं हलाला का दबाव | Rumor of talak before blows, now pressure is being Hallala | Patrika News
बरेली

दबंगों ने उड़ाई तलाक की अफवाह, अब बना रहे हैं हलाला का दबाव

दम्पति के तलाक की अफवाह उड़ा कर अब लोग पत्नी पर हलाला करने का दबाव बना रहे हैं

बरेलीMay 23, 2020 / 11:13 am

jitendra verma

बरेली। शाही इलाके के एक गांव के रहने वाले दम्पति का गांव के कुछ लोगों ने जीना दुश्वार कर दिया है। दम्पति के तलाक की अफवाह उड़ा कर अब लोग पत्नी पर हलाला करने का दबाव बना रहे हैं और सामाजिक बहिष्कार करने की धमकी दे रहे हैं। परेशान दम्पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
क्या है मामला

शाही थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर कहा है कि उसकी शादी को सात साल हो चुके है और उनके कोई बच्चा नहीं है। पति-पत्नी दोनो राजी खुशी रह रहे हैं लेकिन गांव के कुछ लोगों ने उनके तलाक की अफवाह उड़ा कर उन्हें परेशान कर रखा है। लोगों से कह रहे हैं कि इनका तलाक हो गया है और अब ये लोग साथ साथ नहीं रह सकते हैं। पत्नी पर जबरन हलाला करने का दबाव बना रहे हैं।जब उसने इसका विरोध किया तो घर में घुस मारपीट की आरोप है कि गांव वाले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं और गांव छोड़ कर जाने को कह रहे हैं। उन्हें पूरे मुस्लिम समाज से बहिष्कार करने की बात भी की जा रही है।
पुलिस से की शिकायत

कुछ खुराफाती लोगों से परेशान होकर दम्पति ने अब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Home / Bareilly / दबंगों ने उड़ाई तलाक की अफवाह, अब बना रहे हैं हलाला का दबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो