scriptसाक्षी- अजितेश को फिर मिली धमकी, अब हरिशंकर तिवारी के कथित नाती ने धमकाया | Sakshi - Ajitesh gets threatened again | Patrika News
बरेली

साक्षी- अजितेश को फिर मिली धमकी, अब हरिशंकर तिवारी के कथित नाती ने धमकाया

हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है और दोनों इस समय बरेली से कही दूर रह रहे हैं।

बरेलीOct 11, 2019 / 10:34 am

jitendra verma

बरेली। प्रेम विवाह के बाद बरेली से दूर रह रहे साक्षी और अजितेश को लगातार धमकियां मिल रही हैं। शरारती लोग दोनों को सोशल मीडिया और मैसेज के जरिए लगातार धमकियां दे रहे हैं। इसकी शिकायत भी साक्षी अजितेश ने पुलिस से की थी। अब एक बार फिर दोनों को धमकी मिली है। इस बार खुद को पूर्वांचल के बाहुबली हरिशंकर तिवारी का नाती बताने वाले एक व्यक्ति ने दोनों को फेसबुक के जरिए धमकी दी है।
फेसबुक पर मिली धमकी
खुद को गोरखपुर के रहने वाला और एक इंजीनियरिंग कॉलेज में फैकल्टी बताने वाले अखिलेश पांडेय की आईडी से इस बार फेसबुक पर साक्षी और अजितेश के अकाउंट पर धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खुद को हरिशंकर के भाई का नाती बताया है। साक्षी से कहा गया है कि उसने अपने पिता का नाम बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके साथ ही अजितेश पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।
साक्षी-अजितेश हैं बरेली से दूर
भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था और खुद की जान का खतरा बताया था। जिसके बाद इस मामले तूल पकड़ लिया था। हाईकोर्ट इलाहाबाद के आदेश पर दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है और दोनों इस समय बरेली से कही दूर रह रहे हैं।

Home / Bareilly / साक्षी- अजितेश को फिर मिली धमकी, अब हरिशंकर तिवारी के कथित नाती ने धमकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो