scriptबैलगाड़ी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे सपाई, पुलिस से नोकझोंक | Samajwadi party workers unique style protest against fuel price hike | Patrika News
बरेली

बैलगाड़ी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे सपाई, पुलिस से नोकझोंक

पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े हुए दामों के विरोध में समाजवादी पार्टी ने अनोखा प्रदर्शन किया।

बरेलीApr 23, 2018 / 03:24 pm

मुकेश कुमार

सपा कार्यकर्ता का विरोध प्रदर्शन
बरेली। पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े हुए दामों के विरोध में समाजवादी पार्टी ने अनोखा प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बढ़े हुए दामों के विरोध में बैलगाड़ी और तांगा में सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपाइयों ने बैलगाड़ी को कलेक्ट्रेट में ले जाने की कोशिश भी की लेकिन कलेक्ट्रेट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। जिससे सपाइयों और पुलिस में नोकझोंक भी हुई। बाद में सपाइयों ने एसीएम प्रथम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें राष्ट्रपति से पेट्रोल के दाम करने की मांग की गई है।
ये भी पढ़ें- बरेली में कैश की कमी के बीच एटीएम से निकले 500 के चूरन वाले नोट, लोग परेशान

पूर्व मंत्रियों के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन
पूर्व मंत्री भगवतशरण गंगवार और अताउर्रहमान के नेतृत्व में सोमवार को समाजवादी पार्टी के तमाम नेता सैनिक पेट्रोल पंप पर एकत्र हुए। वहां से बैलगाड़ी और तांगा में सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। कुछ सपाई प्रदर्शन के दौरान पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंचे। रास्ते में सपाइयों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समजवादी पार्टी ने राष्ट्रपति को संबोधित सौंपे गए। ज्ञापन में कहा गया कि डीजल, पेट्रोल और गैस के दामों में हुई बढ़ोतरी से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। एक तरफ गन्ना खेतों में सूखा पड़ा है तो वही दूसरी तरफ मिल गन्ने का भुगतान नहीं कर रही है। पिछले चार माह में 4.50 एवं डीजल 6.50 रुपए महंगा हो गया है। सपा ने राष्ट्रपति से मांग की है कि इसलिए जनहित में यह मूल्य वृद्धि वापस ली जाए।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर सपा के सूरज यादव, इकबाल रज़ा खान, संजीव यादव, योगेश यादव, शमीम अहमद, जलील अहमद अंसारी, ओमपाल प्रजापति, भूपेंद्र कुर्मी, रईस मियां, हरेंद्र सिंह कन्नौजिया, सुरेंद्र सिंह, मोहम्मद आसिफ, चौधरी अनवार एवज, हसीन अहमद समेत तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Bareilly / बैलगाड़ी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे सपाई, पुलिस से नोकझोंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो