scriptमहिला दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, जिसने दर्ज कराई रिपोर्ट वही निकला कातिल | Sensational disclosure of the murder of lady sub Inspector | Patrika News
बरेली

महिला दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, जिसने दर्ज कराई रिपोर्ट वही निकला कातिल

महिला दरोगा का 52 बीघा जमीन को लेकर अपने भाई से विवाद चल रहा था।

बरेलीMay 30, 2019 / 05:45 pm

jitendra verma

Sensational disclosure of the murder of lady sub Inspector

महिला दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, जिसने दर्ज कराई रिपोर्ट वही निकला कातिल

बरेली। पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल में हुई महिला दरोगा रीना कुमारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला दरोगा की हत्या उसके भाई और भतीजे ने दो सुपारी किलर के साथ मिलकर की थी। महिला दरोगा का 52 बीघा जमीन को लेकर अपने भाई से विवाद चल रहा था। पुलिस ने महिला दरोगा के भाई और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि हत्या में शामिल दो अन्य लोग फरार है।
भाई-भतीजा गिरफ्तार

महिला दरोगा हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि महिला दरोगा का शव उसके सरकारी आवास में मिला था। महिला दरोगा के भाई विपिन उर्फ़ गुड्डन ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कातिलों की तलाश शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला दरोगा ने अपने पिता से 52 बीघा जमीन की वसीयत अपने नाम करवा ली थी। जिसके कारण मृतका का भाई विपिन उससे रंजिश मानता था। विपिन ने अपने बेटे हर्षित और मोहसिन एवं शाहरुख की मदद से महिला दरोगा की लोहे की रॉड से पीट पीट कर हत्या कर दी थी और खुद वादी बनकर मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस ने मृतका के भाई और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।
इस तरह हुआ खुलासा

महिला दरोगा की हत्या की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस की जांच में पाया गया कि दरोगा के घर में काफी खोज बीन की गई थी ऐसा लग रहा था कि हत्यारों ने किसी दस्तावेज की तलाश के लिए पूरे घर को खंगाला था। इस दौरान पुलिस को पता चला कि महिला दरोगा के नाम वसीयत है। जिस पर पुलिस का शक मृतका के भाई की तरफ गया और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने पता लगाया और मृतका के भाई और भतीजे को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो