scriptमां के जेल जाने से भी नहीं घबराई, हर कठिनाई में दिया साथ,अब मिला लोकसभा का टिकट | Shivpal Yadav's party gave ticket for loksabha election to saman tahir | Patrika News
बरेली

मां के जेल जाने से भी नहीं घबराई, हर कठिनाई में दिया साथ,अब मिला लोकसभा का टिकट

समन ताहिर ने अपनी माँ से ही सीखे राजीनीति के गुर

बरेलीMar 19, 2019 / 07:56 pm

jitendra verma

saman tahir

मां के जेल जाने से भी नहीं घबराई, हर कठनाई में दिया साथ,अब मिला लोकसभा का टिकट

बरेली। शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने लोकसभा चुनावों के लिए 31 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। बरेली लोकसभा क्षेत्र से समन ताहिर को प्रत्याशी बनाया गया है। समन ताहिर अपनी मां शहला ताहिर की राजनितिक विरासत को आगे बढ़ांएगी। समन ताहिर की मां शहला ताहिर की गिनती तेज तर्रार नेताओं में होती है और वो मौजूदा समय में नवाबगंज नगरपालिका की चेयरमैन है। समन ताहिर पिछले दिनों शहला ताहिर पर जब मुसीबत आई तो उन्होंने ही कंधे से कंधा मिलाकर मां का साथ दिया।
जेल जाते समय भी रही साथ

नगर निकाय चुनाव के बाद शहला ताहिर को शपथ ग्रहण समारोह के बाद विकास भवन परिसर से गिरफ्तार कर लिया गया था शहला ताहिर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी था जिसके कारण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद शहला ताहिर को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया था। इस दौरान समन ताहिर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर समय साथ रही और शहला ताहिर के जेल जाने के बाद उन्होंने ही राजनितिक बागडोर संभाली।
भाजपा जिलाध्यक्ष है से 36 का आंकड़ा

शहला ताहिर लम्बे समय तक समाजवादी पार्टी में रही है। इस दौरान उनका भाजपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर से विवाद चलता रहा है। शहला ताहिर इसके पहले भी नवाबगंज नगर पालिका की चेयरमैन रह चुकी हैं। इस बार के चुनाव में उनका मुकाबला जिलाध्यक्ष के परिवार की महिला से ही था इस चुनाव में काफी बवाल हुआ था जिसके बाद शहला ताहिर को विजयी घोषित किया गया था। इस चुनाव में भी समन ताहिर शहला ताहिर के साथ में ही रही।

Home / Bareilly / मां के जेल जाने से भी नहीं घबराई, हर कठिनाई में दिया साथ,अब मिला लोकसभा का टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो