scriptपति की मौत के सदमे में पत्नी ने दूसरे दिन ही लगा ली फांसी, परिजनों में टूटा दुखों का पहाड़ा | Shocked by her husband's death, the wife hanged herself the next day, the family was devastated | Patrika News
बरेली

पति की मौत के सदमे में पत्नी ने दूसरे दिन ही लगा ली फांसी, परिजनों में टूटा दुखों का पहाड़ा

प्रेमनगर की एक महिला ने पति के सदमें में फंदे से लटकर जान दे दी। हिना पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं। उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया।

बरेलीMay 18, 2024 / 08:41 pm

Avanish Pandey

बरेली। प्रेमनगर की एक महिला ने पति के सदमें में फंदे से लटकर जान दे दी। हिना पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं। उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया। अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाया और उसे पंखे के कुंडे में डालकर फंदे से लटक कर खुद को खत्म कर लिया। बेटे की मौत से टूटे परिजनों को बहू की मौत ने एक और गहरा जख्म दे दिया। वहीं पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सात साल पहले हुआ था प्रेम विवाह
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी कॉलोनी में यह घटना हुई। जहां गुरुवार को हिना के पति सागर की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। अचानक हुई सागर की मौत ने हिना के साथ ही परिवार को गहरा जख़्म दिया था। मृतक के चाचा अशोक मदान के अनुसार सागर और हिना ने 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करते थे और दोनों के कोई संतान नहीं थी। इस बीच बीते गुरुवार को अचानक सागर की तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई।
यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी हिना
हिना यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं और पति की मौत के बाद वह गुमसुम हो गईं। वहीं शुक्रवार की रात हिना खाना खाकर कमरे में चली गईं। बाद में जब घरवालों ने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं आया। दो-तीन बार पुकारने के बाद ऊपर जाकर देखा तो हिना कमरे में पंखें से लटकी हुई मिलीं। जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। दो दिन के अंदर घर में दो मौतों से कोहराम मच गया और पूरा परिवार गमगीन हो गया।
तथ्यों की जांच की जा रही है
थाना प्रेमनगर के इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि परिजनों से जानकारी हुई है कि दो दिन पहले हिना के पति सागर मदान की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। इससे हिना को गहरा सदमा लगा था। जो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और फांसी लगा ली। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। साथ ही तथ्यों की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / पति की मौत के सदमे में पत्नी ने दूसरे दिन ही लगा ली फांसी, परिजनों में टूटा दुखों का पहाड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो