पत्रिका इम्पैक्ट: बीच सड़क पर बुजुर्ग मां को पीटने वाला बेटा गिरफ्तार

आरोपी बेटे के खिलाफ पीड़ित बुजुर्ग मां अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। इसे कहते हैं मां का दिल।

By: मुकेश कुमार

Published: 10 Feb 2018, 08:05 AM IST

बरेली। बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो पत्रिका पर प्रकाशित होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच-पड़ताल करने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसका कहना है कि वो शराब के नशे में था। हालांकि पीड़ित मां उस पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।

 

 

बुजुर्ग मां को लात-घूंसों से पीटा
बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें बीच सड़क पर एक युवक बुजुर्ग महिला की पिटाई करते दिखाई दे रहा है। 35 सेकेंड के इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि एक युवक बुजुर्ग महिला को धक्का देता है। जब बुजुर्ग महिला सड़क पर गिर जाती है तो युवक उसको लात मारता है और फिर महिला को जबरदस्ती घसीटता हुआ अपने साथ ले जाता है। इस मामले को पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

 

 

पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया मामला
पत्रिका पर खबर प्रकाशित होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो कुछ ही घंटो में सुभाषनगर थाने की पुलिस ने आरोपी योगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी योगेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि वो नशे में था इसलिए उसने अपनी मां को पीटा। हालांकि वो इस बात से इनकार कर रहा है कि वो शराब पीकर अपनी मां को आये दिन पीटता है। हैरानी की बात यह है कि जब ये युवक अपनी मां को पीट रहा था उस दौरान तमाम राहगीर मौके से गुजरते रहे लेकिन कोई भी बुजुर्ग मां को बचाने नहीं आया।

ये भी पढ़ें- बेरहम बेटे ने बुजुर्ग मां पर बरसाए लात-घूंसे, कलेजा झकझोर देगा ये वीडियो

पीड़ित मां नहीं चाहती कार्रवाई
पीड़ित बुजुर्ग मां अब अपने बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। मीडिया के सामने भी कुछ नहीं बोल रही। वो तो कह रही हैं कि मेरे बेटे को छोड़ दो। इसे कहते हैं मां का दिल।

 

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned