scriptजनता को न्याय दिलाने के लिए सपा के पूर्व विधायक ने बनाया नायाब प्लान | sp ex mla ATA-UR-REHMAN make a big plan for justice to public update news in hindi | Patrika News
बरेली

जनता को न्याय दिलाने के लिए सपा के पूर्व विधायक ने बनाया नायाब प्लान

सपा के 200 कार्यकर्ताओं की बनाई टीम, अधिकारियों का करेंगे घेराव

बरेलीAug 28, 2017 / 12:08 pm

Santosh Pandey

ATA-UR-REHMAN

ex mla ATA-UR-REHMAN

बरेली। बहेड़ी से पूर्व सपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता अताउर्रहमान ने गरीब और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए 200 कार्यकर्ताओं की टीम बनाई है ये टीम क्षेत्र की जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करवाएगी अगर अफसर पीड़ितों की सुनवाई नही करेंगे तो उनका घेराव किया जाएगा।
पूर्व विधायक के मीडिया प्रभारी ताहिर पप्पू ने बताया कि बहेड़ी स्थित सपा कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता पूर्व विधायक अताउर्रहमान ने तेज तर्रार 200 सपा कार्यकर्ताओं की एक टीम बना कर समाजवादी एक्शन टीम का गठन किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है बेकसूर लोगों पर फर्जी मुक़दमे लिखे जा रहे है गरीब मजलूमों को जेल भेज जा रहा है सपा कार्यकर्ताओं को प्रताणित किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

बकरीद पर विशेष : इस दरगाह पर हिन्दू टेकते हैं मत्था, नमाज पढ़ते हैं मुसलमान

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा इन्ही सब वजहों को लेकर बहेड़ी में समाजवादी एक्शन टीम का गठन करना पड़ा ताकि किसी गरीब मजबूर के खिलाफ कोई जुल्म होता है तो यह समाजवादी एक्शन टीम उसकी मदद को हर तरह से तैयार रहे सपा प्रवक्ता अताउर्रहमान ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा अगर कोई भी अधिकारी किसी भी गरीब मजबूर पर जुल्म करेगा तो यह समाजवादी एक्शन टीम उस अधिकारी का घेराव करेगी और जरुरत पड़ी तो आंदोलन भी करेगी। पूर्व विधायक अताउर्रहमान ने बताया कि 200 लोगों की टीम का गठन किया है और ये टीम गरीब और पीड़ितों की मदद करेगी। जरूरत पड़ने पर घेराव भी किया जाएगा।
18 वोट से जीते थे चुनाव

2012 के चुनाव में अताउर्रहमान महज 18 वोट से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुँचे थे। अताउर्रहमान ने बीजेपी के छत्रपाल को हराया था। इसके पहले अताउर्रहमान 2003 में बसपा के टिकट से उपचुनाव में विजयी हुए थे बाद में वो बसपा छोड़ सपा में शामिल हो गए। इस बार के विधानसभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी में मचे घमासान का असर इन पर भी पड़ा और शिवपाल यादव ने अताउर्रहमान का टिकट काट दिया था लेकिन अखिलेश यादव ने अताउर्रहमान पर ही भरोसा जताया और इनको चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन अताउर्रहमान को हार का सामना करना पड़ा।मौजूदा समय मे अताउर्रहमान को टीवी पर सपा का पक्ष रखने के लिए प्रवक्ता बनाया गया है।

Home / Bareilly / जनता को न्याय दिलाने के लिए सपा के पूर्व विधायक ने बनाया नायाब प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो