scriptतीन तलाक पर ये क्या बोल गए सपा नेता, अवैध सम्बन्ध में हत्या न हो इसके लिए तीन तलाक… देखें वीडियो | SP Leader Riyaz Ahmed controversial statement on Triple Talaq | Patrika News
बरेली

तीन तलाक पर ये क्या बोल गए सपा नेता, अवैध सम्बन्ध में हत्या न हो इसके लिए तीन तलाक… देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री रियाज अहमद ने तीन तलाक को लेकर विवादित बयान दिया है।

बरेलीJul 22, 2018 / 08:14 pm

धीरेंद्र यादव

Teen Talaq

Teen Talaq

बरेली। तीन तलाक और हलाला को लेकर पूरे देश में बहस जारी है, इन सबके बीच समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री रियाज अहमद ने तीन तलाक को लेकर विवादित बयान दिया है। उनके अनुसार अवैध संबंधों की वजह से पति एक बार में तीन तलाक देता है। बरेली में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मर्द अपनी पत्नी को किसी दूसरे पुरुष के साथ देखता है, तो या तो वो पत्नी की हत्या कर दे या फिर तीन तलाक देकर छुटकारा पा ले। इसके साथ ही उन्होंने महिला आरक्षण बिल में मुस्लिम महिलाओं के लिए अलग से 8% आरक्षण की मांग की है, इतना ही नहीं उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर यह भी कहा कि तलाक के मामले अदालतों में हिंदुओं के सबसे ज्यादा, जबकि मुस्लिमों के सबसे कम हैं।
ये भी पढ़ें – अजहरी मियां के जनाजे में दिखा जो जनसैलाब, आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें तस्वीरें

प्रेसवार्ता में बोले पूर्व मंत्री
समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर रियाज अहमद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि तीन तलाक एक बार में इसलिए दिया जाता है ताकि अगर कोई मर्द अपनी पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख ले तो उसे तलाक तलाक तलाक दे दे या फिर उस महिला की हत्या कर दे। उन्होंने कहा कि भाजपा मुस्लिम महिलाओं की इतनी बड़ी शुभचिंतक है तो महिला आरक्षण बिल में मुस्लिम महिलाओं को अलग से 8% आरक्षण दे। इसके अलावा तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने आंकड़े गिनाते हुए कहा कि अदालतों में सबसे ज्यादा तलाक के मामले हिंदुओं के हैं, जबकि सबसे कम के मुसलमानों के हैं।

Home / Bareilly / तीन तलाक पर ये क्या बोल गए सपा नेता, अवैध सम्बन्ध में हत्या न हो इसके लिए तीन तलाक… देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो