scriptSpeeding car hits bike in Fatehganj West, youth dies | फतेहगंज पश्चिमी में तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत | Patrika News

फतेहगंज पश्चिमी में तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2023 11:58:46 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आरोपी चालक कार छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

tanuj_ke_parijan.jpeg
नहर के पास हुआ हादसा, आरोपी चालक फरार

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के ट्यूलिया गांव निवासी तनुज (19) पुत्र घासीराम एक ठेकेदार के अंडर में काम करता था। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के मौसेरे भाई राजेश गंगवार और चाचा ने बताया कि शनिवार सुबह तनुज बाइक से किसी काम से घर से निकला था। गांव के कुछ दूर नहर के पास तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। बाइक क्षतिगस्त हो गई। आरोपी चालक कार छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
पुलिस कर रही आरोपी चालक की तलाश

पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। वह आरोपी चालक को तलाश कर रही है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। उनका कहना है कि वह तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो