scriptराम मंदिर मुद्दे पर मंत्री सुरेश राणा का बयान- देखें वीडियो | Statement of Minister Suresh Rana on Ram mandir issue | Patrika News
बरेली

राम मंदिर मुद्दे पर मंत्री सुरेश राणा का बयान- देखें वीडियो

युवा सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने अपने संबोधन से युवाओं में जोश भरा।

बरेलीMar 14, 2019 / 04:31 pm

jitendra verma

बरेली।लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए है। बरेली जिले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा बरेली कॉलेज के मैदान में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया । युवा सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने अपने संबोधन से युवाओं में जोश भरा।
सम्मेलन के बाद सुरेश राणा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा- देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनेगी । वही उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का नाम लिए बगैर राम मंदिर के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा- देश के सभी लोग चाहते है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने लेकिन ये मामला कोर्ट में है। कोर्ट में पार्टी अपने वकील को खड़ा कर राम मंदिर मामले में सुनवाई धीमी करने की मांग करती है और जो लोग जनेऊ धारण कर देश में घूमते है। उन्हें पूरा देश देख रहा है और इसका जवाब देश की जनता देगी।
सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं के रोजगार के लिए बहुत सी योजनाएं चलाई है और युवा भी काफी संख्या में यहां सम्मेलन में आए इसलिए मैं युवाओं को धन्यवाद देता हूँ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में देश के युवाओं का भाग्य सुरक्षित है। इस अवसर केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार भी मौजूद रहे ।

Home / Bareilly / राम मंदिर मुद्दे पर मंत्री सुरेश राणा का बयान- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो