scriptअच्छा पढ़ाने वाले टीचर को ब्लॉक प्रमुख ने कराया सस्पेंड, बच्चे बैठे धरने पर- देखें वीडियो | Students protested against suspension of teacher | Patrika News
बरेली

अच्छा पढ़ाने वाले टीचर को ब्लॉक प्रमुख ने कराया सस्पेंड, बच्चे बैठे धरने पर- देखें वीडियो

बच्चों ने स्कूल के गेट पर जड़ा ताला

बरेलीMar 14, 2019 / 05:05 pm

jitendra verma

Students protested against suspension of teacher

अच्छा पढ़ाने वाले टीचर को ब्लॉक प्रमुख ने कराया सस्पेंड, बच्चे बैठे धरने पर- देखें वीडियो

बरेली। बिजली पानी की समस्या को लेकर आप ने लोगों को धरना प्रदर्शन करते हुए देखा होगा लेकिन बरेली में सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चे धरने पर बैठ गए। स्कूली बच्चों ने स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया है और किसी को भी स्कूल में नहीं जाने दिया। इस दौरान स्कूल का अन्य स्टॉफ बैरंग वापस लौट गया। दरअसल में स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर से बच्चों को काफी लगाव था क्योकि टीचर बच्चों को अच्छी तरह से पढ़ाता था लेकिन ब्लॉक प्रमुख की शिकायत पर बीएसए ने शिक्षक को निलंबित कर दिया जिसके विरोध में बच्चों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बच्चों का कहना है कि जब तक उनके टीचर का निलंबन वापस नहीं लिया जाएगा वो स्कूल नहीं खुलने देंगे।
मीरगंज में नंदगांव के पूर्व माध्यमिक विधालय के शिक्षक विजय कुमार आर्य को ब्लॉक प्रमुख राजीव गुप्ता की शिकायत पर बीएसए ने गत दिनों निलंबित कर दिया था। शिक्षक के निलंबन से छात्र-छात्राओं में आक्रोश था। बच्चों ने शिक्षक का निलंबन रद्द करने की मांग करते हुए स्कूल का ताला नहीं खुलने दिया। बच्चे स्कूल के गेट पर ही धरने पर बैठे गए। कुछ बच्चे शिक्षक के न आने पर रोने लगे। शिक्षकों को भी स्कूल में नहीं जाने दिया। इतना ही नहीं बच्चों ने स्कूल में साफ सफाई भी नहीं करने दी। बच्चों का आक्रोश देखकर शिक्षकों में हड़कंप मच गया। शिक्षकों का कहना है कि मामले से अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।
बच्चों का कहना है कि जो टीचर निलंबित किए गए है वो अच्छी तरह से पढ़ाते है इस लिए जब तक शिक्षक का निलंबन वापस नहीं होगा वो स्कूल नहीं खुलने देंगे।

Home / Bareilly / अच्छा पढ़ाने वाले टीचर को ब्लॉक प्रमुख ने कराया सस्पेंड, बच्चे बैठे धरने पर- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो