scriptस्वरा भास्कर को शादी के 4.5 महीने बाद ही मिलने लगी मां बनने की बधाई, जानें पूरा सच | Swara Bhaskar Pregnancy news circulate from twitter | Patrika News
बरेली

स्वरा भास्कर को शादी के 4.5 महीने बाद ही मिलने लगी मां बनने की बधाई, जानें पूरा सच

Swara Bhaskar: ट्विटर पर ट्रेंड़ हुआ स्वारा भास्कर, शादी के कुछ महीने बाद ही लोग देने लगे बधाई, जानिए क्या है सच?

बरेलीJun 01, 2023 / 07:39 pm

Shivam Shukla

Swara Bhaskar and fahad ahmad

Swara Bhaskar and fahad ahmad

Swara Bhaskar: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वजह उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबर। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी शादी से 4.5 महीने बाद ही उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं। ये सिलसिला एक समाचार चैनल के ट्वीट करने के बाद से शुरु हुआ है। जिसमें उनके गर्भवती होने की बात कही गई है और इस बात की पुष्टि समाजवादी पार्टी के नेता और उनके पति फहाद अहमद द्वारा की है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
मंहत राजूदास ने ट्वीट कर कही ये बात
अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास ने अभिनेत्री से जुड़ा एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, “स्वरा भास्कर ने विवाह के 4.5 महीने बाद ही बालक को जन्म देकर समय से पहले काम पूर्ण करने वाले गडकरी जी को दिखाया आईना” हालांकि इस ट्वीट के विरोध में भी कई लोग ट्वीट कर रहे हैं।
raju_das_hanuman_garhi_ayodhya_twitter.jpg
News 24 ने ट्वीट कर बताई सच्चाई
दरअसल, News 24 नाम के ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा है, ”स्वरा भास्कर हुई प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने किया कंफर्म. जुलाई में हो सकती है डिलीवरी, इस मशहूर हीरोइन ने फरवरी में ही किया था अपने से 8 साल छोटे फवाद से निकाह.” जिसके बाद से ट्विटर पर अभिनेत्री स्वारा भास्कर को खुब ट्रोल किया जा रहा है। अब इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर News 24 ने इसे फर्जी करार दिया है। News 24 ने एक ट्वीट कर लिखा, ”फेक न्यूज़ अलर्टऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर से संबंधित ये फे़क ट्वीट सोशल मीडिया पर न्यूज़ 24 के नाम से शेयर हो रहा है.ये पूरी तरह फ़ेक है, ऐसा कोई ट्वीट न्यूज़24 ने नहीं किया है।”
https://twitter.com/news24tvchannel/status/1663429442948169728?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bareilly / स्वरा भास्कर को शादी के 4.5 महीने बाद ही मिलने लगी मां बनने की बधाई, जानें पूरा सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो