scriptकांवड़ यात्रा को लेकर विवाद बढ़ा, भाजपा विधायक को प्रशासन ने किया नजरबंद | Tension in Bareilly On kanvad yatra | Patrika News
बरेली

कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद बढ़ा, भाजपा विधायक को प्रशासन ने किया नजरबंद

वही कांवड़ यात्रा को उसी रास्ते से ले जाने का समर्थन कर रहे स्थानीय विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल को उनके कार्यालय में नजरबंद कर दिया गया है।

बरेलीAug 19, 2018 / 05:10 pm

suchita mishra

bjp mla

कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद बढ़ा, भाजपा विधायक को प्रशासन ने किया नजरबंद

बरेली। सावन के आखिरी सोमवार से पहले कांवर यात्रा को लेकर बिथरी चैनपुर इलाके में विवाद बढ़ गया है। खजुरिया गाँव के कांवड़िए उमरिया गाँव से निकलने की जिद पर अड़े हुए है जबकि प्रशासन ने मुस्लिम बाहुल्य उमरिया गाँव से निकलने की अनुमति नहीं दी है। वही कांवड़ यात्रा को उसी रास्ते से ले जाने का समर्थन कर रहे स्थानीय विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल को उनके कार्यालय में नजरबंद कर दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें
दरगाह आला हजरत से जारी हुआ पैगाम, बकरीद पर ये काम बिलकुल न करें मुसलमान

इलाका बना छावनी

बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के खजुरिया गाँव के कांवड़िए कछला से गंगा जल लाकर गाँव के मंदिर में जलाभिषेक करते है। पिछले रविवार को भी रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। कांवड़िएं मुस्लिम बाहुल्य उमरिया गाँव के रास्ते से निकलना चाहते है जबकि प्रशासन का कहना है कि पहले कभी इस रास्ते से कांवड़ नहीं निकली है इसलिए नई परम्परा नहीं पड़ने दी जाएगी और कांवड़ यात्रा को उमरिया गाँव से नहीं निकलने दिया जाएगा। वही स्थानीय भाजपा विधायक इसी रास्ते से कांवड़ यात्रा को ले जाने का समर्थन कर है। वही कांवड़िएं भी उमरिया गाँव से निकलने की जिद पर अड़े हुए है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स और पीएसी तैनात की गई है।
ये भी पढ़ें

BIG NEWS- बरेली के बेहद सुरक्षित इलाके में रिटायर्ड दरोगा की पत्नी की गला काट कर हत्या

क्या बोले विधायक

वही इस मामले में विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल का कहना है कि प्रशासन मनमानी पर उतारू है और मुझे नजरबंद कर दिया है एक तरह से माना जाए तो गिरफ्तार कर लिया हैं। हमारे कार्यालय को छावनी बना दिया हैं। विधायक का कहना है कि पहले भी यात्रा उमरिया गाँव से निकलती रही है लेकिन इस बार जिलाधिकारी ने रोक लगा दी है। जो कि गलत है और वो इसकी शिकायत शासन से करेंगे।

Home / Bareilly / कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद बढ़ा, भाजपा विधायक को प्रशासन ने किया नजरबंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो