scriptप्रधानमंत्री आवास के लिए महिला से मांगी घूस, इस बड़े अफसर पर दर्ज हुआ केस | The bribe sought from the woman for the prime minister avas yojna | Patrika News
बरेली

प्रधानमंत्री आवास के लिए महिला से मांगी घूस, इस बड़े अफसर पर दर्ज हुआ केस

महिला की शिकायत पर कमिश्नर रणवीर सिंह ने नाराजगी जताई और डूडा के परियोजना अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

बरेलीJan 02, 2019 / 04:36 pm

jitendra verma

बरेली। प्रधानमंत्री आवास के लिए महिला से रिश्वत मांगना डूडा के परियोजना अधिकारी को महंगा पड़ गया। समाधान दिवस में महिला ने जब इसकी शिकायत कमिश्नर से की तो कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परियोजना अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए और परियोजना अधिकारी विनय कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।
महिला ने की शिकायत

फरीदपुर के लाइन पार मठिया मोहल्ले की रहने वाली मीरा देवी ने समाधान दिवस में अफसरों को रो रो कर शिकायत की। मीरा देवी ने आरोप लगाया कि वो गरीब विधवा है और कई सालों से झोपड़ी में रहकर जीवन बिता रही है। कुछ दिन पहले उसने सम्पूर्ण समाधान दिवस में सरकारी आवास बनवाने की गुहार लगाई थी। कुछ दिन बाद डूडा के परियोजना अधिकारी विनय कुमार कर्मचारियों के साथ मीरा देवी के घर पहुँचे और उन्होने आवास मंजूर करने के लिए 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी।महिला की शिकायत पर कमिश्नर रणवीर सिंह ने नाराजगी जताई और डूडा के परियोजना अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।
मुकदमा हुआ दर्ज

कमिश्नर ने महिला की शिकायत सुनने के बाद परियोजना अधिकारी से जवाब मांगा तो वो कोई जवाब नही दे पाए जिसके बाद कमिश्नर ने फरीदपुर के इंस्पेक्टर सतीश कुमार को तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जिसके बाद परियोजना अधिकारी के खिलाफ फरीदपुर थाने में रिश्वत मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया। कमिश्नर की इस कार्रवाई से हड़कम्प मच गया।वही इस मामले में परियोजना अधिकारी का कहना है कि महिला का पहले से पक्का आवास बना हुआ है और महिला ने क्यों मुकदमा दर्ज कराया ये जांच में सामने आएगा।

Home / Bareilly / प्रधानमंत्री आवास के लिए महिला से मांगी घूस, इस बड़े अफसर पर दर्ज हुआ केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो