scriptवसीम रिज़वी की फिल्म के विरोध में उलेमाओं का संगठन, बोले नहीं चलने देंगे फिल्म | this organization of the ulema will protest against Wasim Rizvi's film | Patrika News
बरेली

वसीम रिज़वी की फिल्म के विरोध में उलेमाओं का संगठन, बोले नहीं चलने देंगे फिल्म

सभी लोगों ने वसीम रिज़वी द्वारा बनाई जा रही फिल्म की कड़े शब्दों में निन्दा की।

बरेलीAug 30, 2019 / 06:32 pm

jitendra verma

वसीम रिज़वी की फिल्म के विरोध में  उलेमाओं का संगठन, बोले नहीं चलने देंगे फिल्म

वसीम रिज़वी की फिल्म के विरोध में उलेमाओं का संगठन, बोले नहीं चलने देंगे फिल्म

बरेली। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने अपनी आने वाली फिल्म आयशा का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही तमाम मुस्लिम संगठन वसीम रिजवी और इस फिल्म के विरोध में आवाज उठा रहे हैं। आल इंडिया तन्ज़ीम उलमा ए इस्लाम ने भी वसीम रिजवी की इस फिल्म का विरोध किया है। संगठन की शुक्रवार को एक बैठक सम्पन्न हुयी। जिसमें सभी लोगों ने वसीम रिज़वी द्वारा बनाई जा रही फिल्म की कड़े शब्दों में निन्दा की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी ने कहा कि हज़रते आईशा दूनिया भर के तमाम मुसलमानों की माँ है उनकी सीरत और उज्जवल छवि पर खुद अल्लाह ताला ने कुरान शरीफ में आयतें नाज़िल फरमायी है इसलिए भी उनकी शान बहुत बुलंद है।
फिल्म पर लगे प्रतिबंध
सूफी इकरार हुसैन ने कहा कि इस तरह की फिल्म बनना मुसलमानों के ज़ज़्बात को ठेस पहुँचाना है।मौलाना सिराज आहमद ने कहा कि शिया वक्फ़ वोर्ड के चैयरमेन वसीम रिजवी ने राम जन्मभूमि पर भी फिल्म बनाकर मुसलमानों के दिलों को ठेस पहुंचाई अब हज़रते आईशा पर फिल्म बनाकर ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जावेद मूजीब ने कहा कि हुकूमत और सेंसर बोर्ड को चाहिए कि इस तरह की फिल्म पर तुरंत प्रतिबंध लगाये। मुफ्ती़ मज़हर इमाम कादरी ने हुकूमत को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस तरह की फिल्म चलायी गयी तो पूरे मुल्क में आंदोलन किया जायेगा।
नहीं चलने देंगे फिल्म
मीटिंग में सयुंक्त रूप से यह फैसला लिया गया के हज़रते आईशा पर बनने वाली फिल्म का विरोध हर शहर और हर राजधानी में किया जायेगा और संगठन सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट और सेंसर बोर्ड का दरवाजा खटखटाया जायेगा। यह फिल्म तन्ज़ीम देश में चलने नहीं देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो