scriptPatrika Impact :प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | Three arrested for ransom from property dealer | Patrika News
बरेली

Patrika Impact :प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

रियल स्टेट कारोबारी के कार्यालय में आधा दर्जन बदमाश घुस आए थे और तमंचा लहरा कर 20 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की गई थी और रंगदारी न देने पर गोली मार देने की धमकी दी गई थी।

बरेलीMay 28, 2019 / 07:14 pm

jitendra verma

Three arrested for ransom from property dealer

Patrika Impact :प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

बरेली। रियल स्टेट कारोबारी से हथियारों के बल पर 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रियल स्टेट कारोबारी से रंगदारी मांगे जाने की खबर को पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कारोबारी से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से चार तमंचे और कारतूस बरामद किए है।
क्या था मामला

कैंट इलाके में रियल स्टेट कारोबारी लक्ष्मी नारायण राठौर की कॉलोनी बन रही है। रियल स्टेट कारोबारी के कार्यालय में आधा दर्जन बदमाश घुस आए थे और तमंचा लहरा कर 20 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की गई थी और रंगदारी न देने पर गोली मार देने की धमकी दी गई थी। बदमाशो से डरा सहमे कारोबारी ने उस वक्त तो रंगदारी देनें का वायदा करते हुए अपनी जान बचा ली थी लेकिन बाद में पुलिस में शिकायत की।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

तीन गिरफ्तार
पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी और एक आरोपी विष्णु पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि कारोबारी से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाशों विष्णु,रोहित और रजत को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज है।

Home / Bareilly / Patrika Impact :प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो