scriptलूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों समेत पुलिसकर्मी घायल | Two criminals injured in police encounter | Patrika News
बरेली

लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों समेत पुलिसकर्मी घायल

रात के अँधेरे में दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

बरेलीOct 06, 2019 / 12:40 pm

jitendra verma

लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों समेत पुलिसकर्मी घायल

लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों समेत पुलिसकर्मी घायल

बरेली। भुता इलाके में पेट्रोल पंप मालिक से रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस की कई टीम ने बीसलपुर रोड पर घेर लिया। अपने को घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह्नि वहीँ बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस ने गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से लूट में प्रयुक्त कार और 13 हजार रूपये, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए है जबकि रात के अँधेरे में दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि फरार हुए बदमाश भी घायल हुए हैं।
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि भुता इलाके में दोपहर में कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक से 58 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे। लूट की सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और देर रात बीसलपुर रोड पर जब पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रोकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की जिसमे दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान नोयडा के रहने वाले नाजिम और दिल्ली के रहने वाले फाजिल के रूप में हुई है। जबकि नोयडा का मन्नान और दिल्ली का सलमान फरार हो गया। इस मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही गौरव भी घायल हुए है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा गया बैग जिसमे 13 हजार रुपये बरामद हुए है साथ ही लूट में प्रयुक्त कार और दो तमंचे भी बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो