scriptराम मंदिर पर संघ के रुख के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो | Union Minister Santosh Gangwar's statement on Ram mandir | Patrika News
बरेली

राम मंदिर पर संघ के रुख के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि वहां पर छोटा मंदिर बना हुआ है और भव्य मंदिर का निर्माण होना है ये हम लोगों ने वायदा किया था और हम लोग इससे पीछे नहीं हटेंगे।

बरेलीNov 04, 2018 / 09:53 am

suchita mishra

Union Minister Santosh Gangwar's statement on Ram mandir

राम मंदिर पर संघ के रुख के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

बरेली। सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर की सुनवाई टलने के बाद एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गर्म हो गया है। संघ और संत समाज से जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग उठने लगी है। राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश बनाने की भी मांग हो रही है।लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता अध्यादेश पर चुप्पी साधे हुए है। केंद्रीय मंत्री और बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने राम मंदिर को लेकर बयान देते हुए कहा कि राम मंदिर हमारी आस्था का प्रश्न है ये चुनावी एजेंडा नहीं है। उन्होंने कहा कि अयोध्या भगवान राम के नाम से जानी जाती है और हम इसको चुनावी मुद्दे के रूप में लाना नहीं चाहते है। वहां पर छोटा मंदिर बना हुआ है और भव्य मंदिर का निर्माण होना है ये हम लोगों ने वायदा किया था और हम लोग इससे पीछे नहीं हटेंगे।
अध्यादेश पर टिप्पणी से इंकार

आरएसएस राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार पर लगातार दबाव बना रही है। सांसद राकेश सिन्हा संसद में बिल लाने की बात कर रहे है इस सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि वो इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारी आस्था का केंद्र है और जब राम मंदिर बनेगा तो सब उसका स्वागत करेंगे।
देश को सही दिशा मिले

चुनाव के पहले राम मंदिर निर्माण के सवाल पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश को सही दिशा मिले ये आवश्यक है और राम मंदिर तो जरूर बनेगा। आरएसएस के आंदोलन के सवाल पर संतोष गंगवार ने कहा कि ये विषय इस प्रकार की चर्चा का नहीं है। राम मंदिर हम लोगों की आस्था का प्रश्न है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो