scriptराहुल गांधी नामांकन के लिये पहुंचे रायबरेली, सोनिया गांधी और प्रियंका समेत साथ में दिखे ये नेता | Patrika News
रायबरेली

राहुल गांधी नामांकन के लिये पहुंचे रायबरेली, सोनिया गांधी और प्रियंका समेत साथ में दिखे ये नेता

गांधी परिवार ने अमेठी सीट छोड़ने और राहुल गांधी को रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। अमेठी में कांग्रेस ने रायबरेली में केएल शर्मा को टिकट दिया।

रायबरेलीMay 28, 2024 / 10:09 am

Aman Pandey

1/5
यूपी की हाई प्रोफाइल सीट अमेठी और रायबरेली में कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है। पार्टी ने रायबरेली से राहुल गांधी उम्मीदवार घोषित किया है।
2/5
राहुल गांधी नामांकन के लिए रायबरेली पहुंच गए हैं। उनके साथ मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी, जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी हैं।
3/5
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी विशेष विमान से राहुल के साथ आए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी थोड़ी देर में रायबरेली पहुंच रहे हैं।
4/5
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 'किसी को संचालन भी तो करना है…।' प्रियंका गांधी ने अमेठी से के.एल. शर्मा को सही च्वाइस बताया।
5/5
सात चरण में हो रहे लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की आज आखिरी तारीख है। रायबरेली और अमेठी सीटों पर मतदान 20 मई को ही होगा। 

Hindi News / Photo Gallery / Raebareli / राहुल गांधी नामांकन के लिये पहुंचे रायबरेली, सोनिया गांधी और प्रियंका समेत साथ में दिखे ये नेता

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.