scriptमुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप किया और अब उनके बेटे ने धक्के मार कर निकाल दिया- वरुण गांधी | Varun Gandhi's controversial statement on Mulayam Singh | Patrika News
बरेली

मुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप किया और अब उनके बेटे ने धक्के मार कर निकाल दिया- वरुण गांधी

वरुण गाँधी ने सपा- बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा

बरेलीApr 07, 2019 / 03:21 pm

jitendra verma

varun gandhi

मुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप किया और अब उनके बेटे ने धक्के मार कर निकाल दिया- वरुण गांधी

पीलीभीत। भाजपा सांसद और पीलीभीत से बीजेपी से प्रत्याशी वरुण गांधी का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए वरुण गाँधी ने सपा- बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार लोग कह रहे हैं कि बसपा सपा एक हो गए हैं। ये लोग ऊपर से एक हो गए हैं नीचे से एक नहीं हुए है और नीचे सब एक दूसरे से नाराज है और अगर ये एक हो भी गए हैं तो ये कौन से खेत की मूली है। इसके साथ ही उन्होंने मायावती और मुलायम सिंह पर भी निशाना साधा।
मुलायम सिंह ने किया पाप

मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए वरुण गाँधी ने कहा कि जितने पाप मुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवा कर किए हैं। उनके जीवन के अंत में क्या हुआ उनके अपने बेटे ने धक्का मार कर रोड पर निकाल दिया। ये कितने शर्म की बात है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान की लाठी में दम तो होता है। अगर आप पाप करोगे तो एक न एक दिन ये सब वापस आएगा। अगर मेरी मां ने पूरे जीवन पुण्य न किया होता तो मैं यहाँ आपके सामने खड़ा नहीं होता है।
मायवती पर भी निशाना

वरुण गांधी ने मायावती पर भी चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया। वरुण गांधी ने जनसभा में कहा कि मायावती ने पूरे जीवन में क्या किया टिकट ही बेचे है। उन्होंने खुले आम टिकट बेचे है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / मुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप किया और अब उनके बेटे ने धक्के मार कर निकाल दिया- वरुण गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो